You are here

गुजरात में उतर रहा मोदी फीवर ,PM की जनसभा में कुर्सिया खाली , हार्दिक पटेल बोले- अब जनता होशियार हो गई है साहेब

नई दिल्ली .गुजरात विधान सभा के चुनाव में भाजपा साम -दाम -दंड भेद के जरिए चुनावी जीत का खाका बुन रही है .गुजरात चुनाव में कांग्रेस द्वारा सामाजिक समीकरणों को साधने व गुजरात के लोकप्रिय यूवा नेताओ का समर्थन कांग्रेस के पक्ष में चले जाने के बाद से ही भाजपा भी सामाजिक समीकरण को साध चुनावी फतह की तैयारी कर रही है .गुजरात चुनाव में भाजपा का झंडा बुलंद करने हेतु आरएसएस समेत आरएसएस के सभी अनुसांगिक संघठन तो लग गए है वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद समेत केंद्रीय मंत्रिमंडल के मंत्रियो की पूरी फ़ौज को उतार दिया है .बताया जा रहा है है भाजपा शाशित राज्यों के मुख्यमंत्री भी अपना राज -पाठ छोड़ गुजरात में डेरा डाल भाजपा के पक्ष में महौल बनाने हेतु गुजरात पहुचेंगे किन्तु ताजा हालत भाजपा के लिए चिंताजनक बन रहा है .प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लहर अब लोगो के सर से उतर रहा है जिस कारण मोदी की रैलियों में कुर्सिया लोगो की बाट जोह रही है .

प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों में खाली पड़ी कुर्सियों पर अब बिपक्ष तंज कस रहा है .पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने फेसबुक पर लाइव आकर लोगों के तमाम सवालो का जबाब देते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. हार्दिक पटेल ने भाजपा के जनसभा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इतना खर्च करने के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी की जनसभाओ में कुर्सिया खाली रह जा रही है .भाजपा की तरफ से गाड़ी, बस तमाम चीजों की व्यवस्था की गई थी इसके बावजूद जनता प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा में नहीं पहुंची.इस कारण स्पस्ट है कि मोदी मैजिक के संपन का दौर चल रहा है .

फेसबुक पर लाइव वार्ता के दौरान धीरेन्द्र झा नामक एक फेसबुक यूजर ने हार्दिक से पूछा कि, सर आपको आरक्षण हटाने की बात करनी चाहिए, न की लेने की, इसका जवाब देते हुए हार्दिक ने बोला कि समय समय पर आरक्षण की समीक्षा होनी चाहिए, जो उसके लाभ का हकदार है उसे मिलना चाहिए. आरक्षण कोई छीन के नहीं ले रहा. जिसे भी आरक्षण मिल रहा है संविधान के मुताबिक मिल रहा है. इसे हटने की बात नहीं करनी चाहिए.

एक फेसबुक यूजर ने पूछा कि आज कच्छ में मोदी जी ने कहा कि कच्छ उनके दिल के नजदीक है, फिर बाकी जिले कहा हैं ?
इस सवाल के जबाब में हार्दिक ने कहा कि अगर मोदी जी के दिल के नजदीक कच्छ है तो अहमदाबाद, अमरेली, भावनगर ये सब कहां है? मोदी जी आप तो राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं, अभी देश के प्रधानमंत्री हैं. मोदी जी, गुजरात की जनता अब होशियार बन चुकी है. अब गुजरात की जनता को आप इमोश्नल कर के फंसा नहीं सकते.

देखे वीडियो :

 

ફેસબૂક મિત્રો સાથે સીધો સંવાદ.

Posted by Hardik Patel on Monday, November 27, 2017

-लवकुश पटेल

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment