You are here

मोदी सरकार कौरव, सच हमारे पक्ष में -राहुल गांधी

नई दिल्ली .गुजरात चुनाव में भाजपा -कांग्रेस एक दुसरे पर लगातार हमलावर है .कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा के खिलाफ जमकर हमला बोला है. वलसाड में एक रैली को संबोधित करते हुए राहलु गाँधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस और भाजपा के बीच की जो लड़ाई है, वो सचा और झूठ के बीच की लड़ाई है, और सच कांग्रेस के पक्ष में है

.
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार की तुलना कौरवों से करते हुए कहा कि लड़ाई सच और झूठ के बीच है. कौरवों के पास बड़ी सेना, हथियार थे लेकिन पांडवों के पास सिर्फ सच था और कुछ भी नहीं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारे पास सिर्फ सच है और कुछ भी नहीं. राहुल ने आगे कहा कि मोदी जी के पास पुलिस और सेना है. गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश , मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और गोवा की सरकार है. लेकिन हमारे पास सच्चाई है.

उन्होंने कहा कि बहुत साल पहले महाभारत की लड़ाई हुई. दुर्योधन और अर्जुन कृष्ण के पास गए. वो भी सत्य और असत्य की लड़ाई थी. दुर्योधन ने जवाब दिया कि सुई के बराबर भी जमीन नहीं दूंगा. आज भी सत्य और असत्य की लड़ाई है. इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात के धरमपुरा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से मिले और उनके साथ सेल्फी भी ली.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -