You are here

मोदी राज :किसानों ने खाया अपना मलमूत्र, इंसानी मांस खाने की दी धमकी

नई दिल्ली .दिल्ली के जंतर-मंतर पर लगभग पिछले दो महीनों से अपनी समस्याओ के निदान हेतु प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के किसानों को प्रशासन का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपना ही मलमूत्र खाना पड़ रहा है. इन किसानों के नेता पी. अय्याकान्नू समेत दस लोगों ने अपना मलमूत्र खाने का कठोर कदम उठाया.

जनसत्ता के अनुसार पी. अय्याकान्नू ने बताया कि हमने सुबह के समय प्लास्टिक के बैगों में मलमूत्र इकट्ठा कर लिया और फिर उसे खाया. हमारे यहां सूखा पड़ा जिसका हमें कोई पैकेज नहीं दिया जा रहा, खराब मौसम के कारण हमारी फसलें खराब हो गईं जिसके बाद हमें उसका मुआवजा भी नहीं दिया जा रहा है, हम किसानों का कर्ज माफ करने से मना कर दिया गया.यहीं कारण है कि केंद्र सरकार ने हमें इस स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है कि अब हमें अपना मलमूत्र खाना पड़ रहा है.

किसानों का कहना है कि अपने इस प्रदर्शन को हाई लेवल पर ले जाने के लिए वे सोमवार को इंसान का मांस भी खाने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार अय्याकान्नू ने कहा कि हम दिल्ली में अपनी मांगों को पूरा करने के लिए प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को नग्नावस्था में प्रधानमंत्री कार्यालय तक मार्च करेंगे.

सनद रहे कि तमिलनाडू से आया किसानों का यह ग्रुप उस समय सुर्खियों में आया था जब इन्होंने एक अलग अंदाज में सांप और चूहों को खाते हुए प्रदर्शन किया था.

 

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment