You are here

आरएसएस ने बजाई खतरे की घंटी, बताया घट रही है मोदी सरकार की लोकप्रियता

नई दिल्ली .राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने भारतीय जनता पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की घटती लोकप्रियता के प्रति सचेत किया है.

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार आरएसएस ने अपने विभिन्न संगठनों से फीडबैक लेने के बाद आर्थिक सुस्ती, बेरोजगारी और नौकरियां जाने, नोटबंदी की विफलता और किसानों की बदहाली जैसे मुद्दों की वजह से आम लोगों में उपजी निराशा के प्रति भाजपा को आगाह किया है.

रिपोर्ट के अनुसार आरएसएस ने मोदी सरकार के वरिष्ठ नेताओं को कहा है कि उसके कार्यकर्ताओं के अनुसार आम लोग मोदी सरकार के बारे में असुविधाजनक सवाल और बहसें कर रहे हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी भी जनता के बीच लोकप्रिय हैं लेकिन इससे चुनावी जीत सुनिश्चित नहीं है.

आरएसएस ने मोदी सरकार को चेताया है कि उसे याद रखना चाहिए भाजपा साल 2004 में अटल बिहारी वाजपेयी की लोकप्रियता के बावजूद लोक सभा चुनाव हार गयी थी. आरएसएस नेताओं ने हाल ही में मथुरा में तीन दिन का समन्वय कार्यक्रम किया था. माना जा रहा है कि इस बैठक में आरएसएस ने जमीनी रिपोर्टों का विश्लेषण किया. इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए थे.

श्रोत -जनसत्ता

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment