You are here

योगीराज : किसी तरह बच निकली मंत्री मुख़्तार की बहन

लखनऊ .उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बड़ा मुद्दा बनाकर सत्ता में आई थी. प्रधानमंत्री मोदी सहित भाजपा के नेता तत्कालीन अखिलेश सरकार को जंगल राज कहते थे, लेकिन योगी सरकार में महिलाओं के प्रति अपराध दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं.अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि केन्द्रीय मंत्री के परिजनों तक हाथ डालने में संकोच नहीं करते.

ऐसा ही मामला बरेली में सामने आया है. जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के साथ छेड़छाड़ के बाद कार सवार बदमाशों ने उनके अपहरण की कोशिश किया . घटना शहर के सबसे व्यस्तम चौकी चौराहे पर घटित हुई है. बता दें कि फरहत नकवी तीन तलाक और पीड़ित महिलाओं की लड़ाई लड़ रहीं हैं.

बताते चलें थाना किला क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ेया की निवासी फरहत नकवी शनिवार को सुबह पीड़ित महिलाओं को लेकर एसएसपी से मिलने गई थी. वहाँ से फरहत परामर्श केंद्र गई और लौटते समय चौकी चौराहे पर जब वह पहुंची तो वहां पीछे से आ रहे हैं कार सवार दरिंदो ने उन्हें उठाने का प्रयास किया.

इतना ही नहीं उनमें से एक व्यक्ति ने जान से मरवाने की धमकी दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्तार अब्बास नकवी के पूरे परिवार के लोग जमा हो गए. फरहत नकवी की तरफ से एसएसपी को घटना की तहरीर दी गई।

फरहत नक़वी ने बताया कि कार में कितने लोग थे मैंने देखा नहीं, मगर ड्राइवर वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने मुझे जान से मारने की धमकी दी.फरहत नकवी बरेली में अपने पैतृक आवास पर रहती हैं और एक सोशल ग्रुप का संचालन करती हैं, जो तलाकशुदा महिलाओं को मदद करता है.

वह इससे जुड़े काम के सिलसिले में ही पुलिस अधीक्षक के ऑफिस गई थीं. अपहरण की कोशिश का मामला मानते हुए पुलिस ने इसकी जांच तेज कर दी है.

 

इसे भी पढ़े -

 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment