You are here

सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का योगी सरकार पर हमला ,छह महीने में हत्या ,बलात्कार और दंगो का बिकास हुआ

लखनऊ .समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज बस्ती में उत्तर पर की योगी सरकार मर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार छह महीने में पूरी तरह फेल हो गई है,इस सरकार में हत्या ,बलात्कार और दंगो का बिकास हो रहा है
.
श्री पटेल कहा कि सिर्फ लंबी-चौड़ी बात करने से आप विकास नहीं कर सकते हैं. विकास के काम को धरातल पर उतारना होगा. यहां तो भाजपा जनता को सिर्फ सपने ही दिखाने का काम कर रही है. देश की रास्ट्रवाद का नारा बुलंद करने वाली भाजपा यह जान ले कि देश की आजादी में जितना बड़ा योगदान समाजवादियों का है ,उतना तथाकथित राष्ट्रवादियों का नहीं है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि हर वर्ष देश के दो करोड़ बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देंगे,किन्तु सरकार अभी तक एक लाख लोगों को भी रोजगार नहीं दे पाई है .भाजपा अब तो महंगाई व गरीबी जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसे मुद्दे ले आती है जिससे आम जन का कोई सरोकार नहीं है. देश व प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी जैसी स्थिति है.

श्री पटेल ने कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी नगर पालिका व नगर पंचायत चुनाव अपने सिंबल पर लड़ेगी,इस निकाय चुनाव हेतु समाजवादी साथी कमर कस चुके है .

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

इसे भी पढ़े -