You are here

PM मोदी ने दिया धोखा , एनडीए में खटपट,नीतीश बोले- नहीं आया न्यौता

नई दिल्ली .बिहार के महागठबंधन को तोड़कर लगभग एक महीने पहले भाजपा के साथ बिहार में सरकार बनाने वाले जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मोदी मंत्रिमंडल के बिस्तार की सूचना नहीं है ,इस बात की पुष्टि खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया को दिया कि उन्हें कैबिनेट में फेरबदल की जानकारी नहीं है बल्कि उन्हें मोदी कैबिनेट में विस्तार की जानकारी मीडिया के मार्फ़त ही मिल रही है.


पटना में पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या आपकी पार्टी केन्द्र में सत्ता में शामिल हो रही है, तो नीतीश ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने कैबिनेट का पुनर्गठन कर रहे हैं इस बात की जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली है. इससे पहले कयास लगाये जा रहे थे नीतीश कुमार की पार्टी के दो नेता केन्द्र में मंत्री बन सकते हैं. इनमें राज्यसभा में जदयू के नेता आरसीपी सिंह और संतोष कुमार का नाम शामिल था.

सूत्र बताते है कि मोदी मंत्रिमंडल बिस्तार में जनता दल यू को नजरअंदाज किए जाने पर जद यू और भाजपा के चंद दिनों की दोस्ती में दरार पड़ सकती है जिसका खामियाजा 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भुगतना पड़ेगा ,फिरहाल जनता दल यू के हजारो समर्थक दिल्ली में डेरा जमाए हुए है .

इसे भी पढ़े –

 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -