You are here

20 सितंबर को विधान भवन के समक्ष प्रदर्शन करेंगे OBC समाज के लोग

लखनऊ .अखिल भारतीय ओबीसी महासभा एवं मोस्ट बैकवर्ड क्लासेज ऑफ़ इंडिया जनपद इकाई फैजाबाद की संयुक्त बैठक आज प्रेस क्लब फैजाबाद में आयोजित हुई .बैठक को संबोधित करते हुए इसी महासभा के प्रदेश संयोजक डॉ राम सुमिरन विश्वकर्मा ने कहा कि पिछड़े वर्ग के आबादी के अनुरूप आनुपातिक आरक्षण होना जरूरी है .आबादी 55 प्रतिशत से अधिक होने के बावजूद आरक्षण की सीमा आधे से भी कम है ,जिस के परिपेक्ष्य में आगामी 20 सितंबर 2017 को प्रातः 10:00 बजे से विधान भवन के समक्ष धरना एवं प्रदर्शन में प्रदेश के कोने कोने से ओबीसी समाज के लोगों को आमंत्रित किया गया है .

पूर्वी उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के कार्यकर्ताओं को बैठक के जरिए कार्यक्रम की नीति और रणनीति बता दी जा चुकी है. यह भी बताना है कि इस समाज के सामाजिक शैक्षिक राजनीतिक अधिकारों को संरक्षित करने के लिए या आंदोलन निरंतर जारी रखा जाएगा .

बैठक में नंदिनी मौर्य ,रेनू शर्मा ,सदानंद ,दिनेश चंद्रा ,राजेश कुमार ,रामभवन मौर्य समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे ,जिन्होंने एक स्वर में विधानसभा पहुंचने के लिए स्वीकृति जताई.बैठक में शामिल लोगो ने पिछड़े वर्ग के लोगों से अपील किया है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम में पहुंचने के लिए प्रेरित करें और आंदोलन को सफल बनाएं.

 

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -