You are here

अब भगवान बन अपनी पूजा करवाएंगे PM मोदी ,मेरठ में स्थापित होगा 100 फीट ऊंची मूर्ति

राजनिती मे अंधभक्ती और व्यक्तीपुजा की अंतिम परिणिती हुकूमशाही है ! अब्राहम लिंकन

लखनऊ .बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने जब लखनऊ के आंबेडकर पार्क में अपने व बहुजन नायक काशीराम की आदम कद प्रतिमा का उद्घाटन किया था उस वक्त भाजपा समेत बिपक्षी दलों ने खूब हो हल्ला मचाया और कहा कि मायावती देवी-देवताओं की तरह अपनी पूजा करवाना चाहती ,मायावती भगवान बनना चाहती है .मायावती पर आरोप लगाने वाले भाजपाई आज खामोश है ,जब PM मोदी की पूजा हेतु मंदिर निर्माण की योजना जन्म दिया जा रहा है .

उत्तर प्रदेश के ही मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक भव्य मंदिर बनाने की घोषणा हुई है . यह मंदिर मेरठ के सरधना क्षेत्र में बनाया जाएगा. इसके लिए पांच 5 एकड़ की जमीन भी तय कर ली गई है. इसमें मोदी की 100 फीट ऊंची मूर्ति लगेगी. पीएम मोदी का मंदिर बनाने का ऐलान एक रिटायर इंजीनियर ने किया. अफसर की मानें तो पीएम का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. उनकी प्रसिद्धि को देखते हुए हमने यह फैसला लिया है कि उनके नाम का मंदिर बनना चाहिए.

PM मोदी भक्त रिटायर इंजीनियर जेपी सिंह ने इस बात की घोषणा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के मार्फ़त किया . उन्होंने कहा कि अब मोदी भक्तों के लिए एक मंदिर होना चाहिए जहां वह मोदी की पूजा कर सकें.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोदी मंदिर के लिए मेरठ करनाल हाइवे पर 5 एकड़ जामीन खरीद ली गई है. मंदिर में सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति की तर्ज पर मोदी की 100 फीट ऊंची मूर्ति स्थापित की जाएगी. जेपी सिंह के अनुसार इस मंदिर निर्माण में कई करोड़ रुपये की लागत आएगी. मंदिर बनाने में आने वाली लागत मोदी भक्तों से चंदे के रूप में लिया जाएगा. मंदिर का भूमि पूजन 23 अक्टूबर को होगा. इसको बनने में करीब 2 वर्ष का समय लगेगा.मोदी मंदिर का उद्घाटन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से करवाने की योजना है .
न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment