You are here

अडानी और अम्बानी को लेकर दलाली कर रहे PM मोदी

पटना . देश में किसानों की आत्महत्याएं,सरहद पर जवानों की नृशंस हत्याओ तथा रोजगार और आरक्षण ख़त्में के बिरुद्ध मधेपुरा के मंडल सेना के यूवा कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बिरुद्ध जंग का एलान किया है .मंडल सेना ने ‘मोदी हटाओ-देश बचाओ’ आंदोलन की शुरूवात करते हुए कॉलेज चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन भी किया .

जन्मदिन पर विशेष : आरक्षण के जनक छत्रपति शाहूजी महाराज को नमन्




PM मोदी के गढ़ में भीख मांग रहा रास्ट्रपति पद का उम्मीदवार

 

मंडल सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं और उन्हें भाजपा सरकार गोली का शिकार बना रही है. कॉर्पोरेट घरानों का अरबों लोन माफ़ है पर किसानों के लिए केंद्र के मंत्री इसे फैशन बता रहे हैं. उच्च शिक्षा का निजीकरण करने के लिए बेताब मोदी सरकार यूनिवर्सिटी और कॉलेज में सीटें कम कर रही है. दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक छात्रों का दाखिला कम से कम करने के रोज नए कदम उठाए जा रहें है. देश मुश्किल में है. देश 200 वर्षों तक ईस्ट इण्डिया कंपनी का गुलाम रहा अब मोदी सरकार इस देश के संसाधन लूटने के लिए, इसे रिलाएंस का गुलाम बना रही है. अडानी और अम्बानी को लेकर मोदी विदेश यात्रा में इनके लिए दलाली करते हैं. इससे देश के स्वाभिवान पर निरंतर कुठाराघात हो रहा है.


भूमिहार हबस के पुजारी ने छात्रा के जिस्म को रौदा

इस अवसर पर प्रो. सूरज मंडल ने कहा कि मंडल सेना का मोदी हटाओ, देश बचाओ चरण बद्ध आंदोलन को सफल बनाना सभी युवाओं और देशभक्त नागरिकों का कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि मंडल सेना नरेंद्र मोदी को चेतावनी देती है कि 9 अगस्त, 2017 तक युवाओं को रोजगार दिए जाने की संख्या में दोगुना बढ़ाने की घोषणा नहीं की गयी, तो मंडल सेना मोदी सरकार को हटाने के लिए मंडल मार्च या सामाजिक न्याय मार्च 9 अगस्त को शुरू करेगी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -