You are here

सूरत में हार्दिक की ताकत देख भौचक हुए बिरोधी , हार्दिक बोले – रैली न करने पर 5 करोड़ किया गया ऑफर

नई दिल्ली .गुजरात विधानसभा चुनाव का सियासी तापमान प्रकृति के घट रहे तापमान को धता बता उबाल मार रहा है ,कड़क ठण्ड के बाद भी पाटीदारो के नेता हार्दिक के रोड शो और रैलीयो में जुट रही भरी जुटान को देखकर बिरोधियो के माथे पर पसीना टपकना बदलाव की आहट के रूप में देखा जा रहा है . सूरत में रोड शो के जरिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ताकत का एहसास कराया तो सूरत में ही बड़ी रैली कर हार्दिक ने एक बार फिर भाजपा पर सीधा हमला कर उनके सपनों को चकनाचूर करने की अपील किया .

सूरत रैली में जमा भरी भीड़ में हार्दिक ने दावा किया है कि सूरत में रैली न करने के एवज में किसी शख्स ने कॉल कर उन्हें 5 करोड़ रुपए ऑफर किए थे. उसने पूछा था कि तीन दिसंबर को सूरत न आने के लिए वो कितने पैसे लेंगे. हार्दिक ने ट्वीट कर दावा किया कि उनकी रैली में जनसैलाब उमड़ पड़ा. हार्दिक ने कहा कि मेरा ईमान पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है.

सूरत की रैली में भाजपा पर वार करते हुए कहा कि विकास का मतलब सिर्फ रिवर फ्रंट और लेक बनाना नहीं होता. विकास का मतलब है कि पेट्रोल के दाम कम किए जाएं, बस और ट्रेन के टिकट के दाम कम किए जाएं.

हार्दिक पटेल ने लोगों से कहा कि वे भाजपा , एनसीपी और निर्दलीय उम्मीदवारों के जाल में न फंसें. लोग मुहर हाथ पर लगाएं. रैली में आए लोगों से कहा कि वे अमरेली और भावनगर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से बीजेपी को वोट न देने के लिए कहें.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .


न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment