You are here

पटना : देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली के बहाने लालू कराएँगे अपनी ताकत का एहसास ,शरद ,अखिलेश ,ममता समेत अन्य दिग्गजों का होगा जमवाड़ा

पटना.रास्ट्रीय जनता दल की देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली आज हो रही है.भाजपा विरोधी महागठबंधन से जदयू का किनारा कसने के बाद राजद की इस पहली रैली में लालू प्रसाद के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे. रैली में लालू कुनबे के अलावा जदयू के बागी नेता सांसद शरद यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन,कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद और वाम दलों के नेता भी शामिल हो रहे है . रैली के लिए ऐतिहासिक गांधी मैदान को पूरी तरह सजाया गया है.

गांधी मैदान के बाहर लोकनायक जय प्रकाश नारायण और कर्पूरी ठाकुर प्रवेश द्वार बनाये गये हैं. इन्हीं रास्तों से गुजर कर दिन के करीब एक बजे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रैली स्थल पर पहुंचेंगे. राजद ने इस रैली की घोषणा ताे पार्टी के राजगीर अधिवेशन के दौरान ही कर दी थी.



राजद की देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली हेतु शनिवार की सुबह से ही आने वाले लोगों का हुजूम पटना पहुंचने लगा है. देर शाम राजधानी की सड़कें राजद समर्थकों से पटने लगीं. राजद विधायकों के सरकारी आवासों पर रैली समर्थकों की टोलियो ने डेरा जमा लिया है. पार्टी नेताओं ने रैली में आये लोगों के भोजन और ठहरने के लिए पुख्ता इंतजाम किया है. रैली के आयोजन को लेकर पूरी राजधानी को पोस्टरों से पाट दिया गया है.



राजद की रैली में शामिल होने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद व बिहार प्रभारी सीपी जोशी रविवार की सुबह पहुच कर कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करेंगे. इस रैली में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के नेता भी शामिल होंगे.

फिरहाल राजद ने इस रैली की सफलता हेतु व्यापक ताना बना बुना है ,पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिगत कई माह से इस रैली की सफलता हेतु बिहार का दौरा किया.राजद के सूत्रों का कहना है कि यह रैली राजद की पूर्व रैलीयो से बेहतर होगी .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -