You are here

PM मोदी के रोड शो में सड़के खाली ,भीड़ रही नदारत

नई दिल्ली .गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 2 माह में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य के दौरे पर रहे . आज उन्होंने 12 किलोमीटर लंबा रोड शो भी किया जिसमें गुजराती जनता का कोई खास उत्साह देखने को नहीं मिला ,जिस कारण मोदी मैजिक में लबालब जाम सड़के सुनसान रही .

गुजरात के बड़ोदरा में हुए रोड शो में भीड़ ना होने पर त्यौहार का बहाना बताया जा रहा है , हालांकि इस सच्चाई से इनकार नहीं किया जा सकता कि जब किसी राजनेता की लोकप्रियता होती है तब त्यौहार जैसी चीजें गौण हो जाती हैं,लोगो की जुबान से बरबस निकल रहा है कि अब गुजरात से मोदी मैजिक का सफाया हो रहा है .

फिरहाल एससी ,एसटी और ओबीसी को आह्वान करने वाली कल की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शामिल होने वाले हैं और उसमें संभावना यह भी है कि ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में शामिल होंगे.ठीक कुछ घंटों बाद ही अगर कांग्रेस भारी भीड़ जुटाने में सफल हुई तो इससे अंदाजा लग जाएगा कि गुजरात में एंटी इनकंबेंसी है , गुजरात की जनता बदलाव चाहती है.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment