You are here

सहारनपुर :सवर्णों ने दलित समझकर प्रजापति समाज पर किया हमला, एक को मारी गोली

सहारनपुर.उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जातिगत हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. सहारनपुर के नानौता बड़गांव मांर्ग पर प्रजापति समाज के दो लोगों पर दलित समझकर हमला कर एक आदमी को गोली भी मारी गई है.
नानोता बड़गांव मार्ग पर रात तीन बजे भट्टे पर जा रहे प्रजापति समाज के दो लोगों पर धोखे में दलित समझ कर हमला किया गया और एक शख्स को गोली मार दी गई. दोनों लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

भाजपा सरकार में उत्पीड़न के शिकार कुर्मी ,हत्यारोपी ब्राह्मणों को पुलिस का संरक्षण,कुर्मी समाज में उबाल !

सनद रहे कल बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली से लौटते वक्त सवर्णों ने निहथे दलित समाज के युवकों पर हमला बोल दिया हुआ था , जिसमें आशीष नाम के एक दलित युवक की मौत हो गई. कल फिर दो समुदायों के बीच हुई हिंसा के आरोप में 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. योगी सरकार ने मृतक आशीष के परिजनों को 15 लाख और सभी घायलों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक सहायता के रूप में दिए जाने की घोषणा की थी .

मनुवादी मीडिया का फर्जी सर्वे : नमो का जलवा कायम, चुनाव हुए तो फिर मोदी सरकार

कल कि घटना तब हुई थी जब बसपा सुप्रीमो मायावती पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए सहारनपुर पहुंचीं. इस घटना के बाद राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि छह वरिष्ठ अधिकारियों के दल को जल्द ही सहारनपुर पहुंचने का निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ये अधिकारी शांति बहाली सुनिश्चित करेंगे. इस दल में गृह सचिव मणि प्रसाद मिश्रा, अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आदित्य मिश्रा, महानिरीक्षक एसटीएफ अमिताभ यश और डीजी (सुरक्षा) विजय भूषण शामिल हैं.
फिरहाल उत्तर प्रदेश का सहारनपुर दंगो कि आग में लगातार जल रहा है ,राज्य सरकार सहारनपुर में शांति बहाली में बिफल है .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…


इसे भी पढ़े -