You are here

सैफई के विकास पर चिल्लाने वाले , खुद गुजरात से चला रहे हैं बुलेट ट्रेन- अखिलेश

लखनऊ .समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुलेट ट्रेन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधाते हुए कहा कि हम पर सैफई से योजनाएं शुरू करने के आरोप लगते थे और अब प्रधानमंत्री अहमदाबाद से बुलेट ट्रेन चला रहे हैं.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार में आरोप लगता था कि सारी योजनाएं सैफई और इटावा से शुरू की जाती हैं. मगर, अब प्रधानमंत्री अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन शुरू कर रहे हैं. बात तो वही है. अगर ये बुलेट ट्रेन उत्तर प्रदेश या बिहार से शुरू होती तो ज्यादा फायदा होता.आज प्रधानमंत्री साबरमती के किनारे जापान के प्रधानमंत्री के साथ बैठे हैं और लखनऊ में गोमती नदी की उपेक्षा की जा रही है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग आज मुझे ट्विटर वाले नेता बोल रहे हैं वो पहले हमें ट्विटर पर तलाशते थे. उनसे मैंने पूछा था कि क्या ट्विटर की स्पेलिंग पता है’?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर लग रहे परिवारवाद के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हमारे भाई हैं, वो अमेरिका में बोल रहे थे. वहां के बारे में बोलते तो वहां भी तो परिवारवाद है.

श्रोत -मीडिया रिपोर्ट

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -