You are here

सरदार पटेल जयंती के लिए सज गया सपा कार्यालय , देखिए नरेश उत्तम पटेल से खास बातचीत..

लखनऊ.राजनैतिक दलों द्वारा महापुरुष हस्तांतरण राजनीति के बीच उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने भी इस बार 31 अक्टूबर को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पर भव्य जयंती मनाने का निर्णय लिया है.सरदार पटेल की जयंती हेतु सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर समाजवादी पार्टी कार्यालय को पटेल मय बनाते हुए दुल्हन की तरह सजाकर सरदार पटेल के अनुवाइयो के आवभगत की तैयारी हो रही है .समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित इस जयंती में पटेल समाज के दिग्गज सपा नेताओं का जमावड़ा होगा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुख्य अतिथि होंगे व अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल करेंगे.

लौह पुरुष सरदार पटेल जी की जयंती हेतु समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय पर कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. पार्टी कार्यालय के बाहर पटेल जयंती में आने वाले अतिथियों के स्वागत में एमएलसी रमा-आरपी निरंजन द्वारा बड़ा सा स्वागत गेट बनवाया गया है. इसके अलावा कार्यालय के बाहर दर्जनों की संख्या में पटेल समाज के नेताओं की होर्डिंग भी लगी हैं.

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भव्य जयंती के आयोजन की पूर्व संध्या पर “न्यूज़ अटैक ” से सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल से खास बात की. नरेश उत्तम ने साफ कहा कि भाजपा दो मुहा साप है ,एक तरफ सरदार पटेल को मानने का दिखावा करती है वहीं दूसरी तरफ किसानों, कमेरों के पीठ में छुरा भोंकती है.मध्यप्रदेश में आंदोलन कर रहे पाटीदार किसानों को ब सरकार के इशारे पर गोली मार दिया जाता है .नरेश उत्तम ने कहा कि सरदार पटेल जयंती पर पूरे प्रदेश से सरदार पटेल के अनुयायी लखनऊ में एकजुट हो रहे है . इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं.

कार्यक्रम में कुर्मी समाज के दिग्गज सपा नेताओं का जमावड़ा होगा. विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद बेनी प्रसाद वर्मा, पूर्व मंत्री विधायक नरेन्द्र सिंह वर्मा, सांसद रविप्रकाश वर्मा मौजूद रहेंगे.

जबकि मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामपूजन पटेल, पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार, पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल, पूर्व मंत्री सुरेन्द्र सिंह पटेल, पूर्व सांसद राकेश सचान, एमएलसी रमा आरपी निरंजन, पूर्व सांसद धर्मराज पटेल, रिटायर्ड आइएएस राधेश्याम सिंह समाज की दशा और दिशा पर विचार मंथन करेंगे.कार्यक्रम के संयोजक एवं आयोजक पूर्व मंत्री वरिष्ठ सपा नेता राममूर्ति वर्मा हैं.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -