You are here

सत्ता और धन का इस्तेमाल कर विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा है

नई दिल्ली .एनडीए में शामिल घटक दल व भाजपा के पुराने दोस्त शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए सत्ता और धन का इस्तेमाल किया जा रहा है तथा भ्रष्ट तरीकों से चुनाव जीते जा रहे हैं.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय में कहा है कि देश में ऐसा माहौल बनाया जा रहा है, जहां राजनीतिक विपक्ष की आवाजों को दबाया जा रहा है, सभी संभव भ्रष्ट तरीकों से चुनाव जीते जा रहे हैं. समपादकीय में साफ़ लिखा गया है कि विपक्ष की आवाजों को दबाने के लिए सत्ता और धन का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस तरह का माहौल देश, लोकतंत्र और स्वतंत्रता के लिए खतरनाक है,

सर्वविदित है कि शिवसेना महाराष्ट्र और केंद्र में भाजपानीत गठबंधन सरकार में सहयोगी है,जो कई मौके पर भाजपा पर हमला बोलती रही है.बीते शुक्रवार को शिव सेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा था कि पूरे देश में कांग्रेस मुक्त भारत का सापना देखने वाली हमारी मित्र पार्टी भाजपा नांदेड़ में अशोक चव्हाण से हार गई. भाजपा के लिए यह जरूर धक्कादायक होगा. देश में भाजपा हार सकती है, यह बात नांदेड़ के चुनाव से स्पष्ट हो गया है . यह कहना गलत नहीं होगा कि इस नतीजों से कांग्रेस में जान आएगी.

शिवसेना ने कहा कि जिस तरह दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने भाजपा को हराया था, उसके सामने नांदेड़ में कांग्रेस की जीत भाजपा के लिए धोबीपछाड़ है. पहले लातूर में और अब यहां भाजपा के तमाम दावों के बावजूद उन्हें हार झेलनी पड़ी है.

शिवसेना ने तंज कसते हुए कहा कि लातूर में तो नतीजों से पहले ही पटाखों से गोदाम को भर लिया गया था, ये भी फैसला हो गया था कि महापौर कौन बनेगा. लेकिन सपना बिखर गया.
न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -