You are here

शिवपाल दो अक्टूबर को दिखाएंगे इटावा में ताकत,खिला सकते है नया गुल

लखनऊ .पूर्व सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के हनुमान शिवपाल सिंह यादव एक बार फिर अपना वजूद दिखाने की तैयारी में हैं. दो अक्टूबर गाँधी जयंती को वह इटावा में एक बड़ा समारोह करने जा रहे हैं, जिसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को भी आमंत्रित किया जाएगा.पूर्व सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इस समारोह के लिए विगत तीन दिन से जनसंपर्क में जुटे हैं.

इटावा में यह कार्यक्रम ‘मुलायम के लोग’ के बैनर तले होगा. इस संगठन ने बीते दिनों नुमाइश पण्डाल में आयोजित रैली में पूरी कोशिश की थी कि मुख्य अतिथि मुलायम नए मोर्चे के बारे में कुछ कह दें लेकिन वह टस से मस नहीं हुए. अब दो अक्टूबर को इटावा, मैनपुरी, औरैया, एटा, कन्नौज व कानपुर से शिवपाल के खास समाजवादियों को जुटाया जा रहा है. यह दिखाने की कोशिश की जाएगी कि शिवपाल का दमखम बरकरार है. शुक्रवार को इटावा में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिवपाल ने कहा कि आगरा में होने वाले सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन की उन्हें जानकारी नहीं है.

सूत्रों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव की मौजूदगी में ‘मुलायम के लोग’ के बैनर तले शिवपाल अपनी भावी रणनीति की घोषणा कर नया गुल खिला सकते है .

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -