You are here

दीपावली पर सपा ने ली गरीबो की सुधि ,प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मिठाई और दीपक बांटे

लखनऊ .दीपावली पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनाथालयों, वृद्धाश्रमों, अस्पतालों में जाकर हंसी खुशी यह उत्सव मनाने के लिए अनाथों, वृद्धों, निशक्तों, गरीब मरीजों और झुग्गी झोपड़ी निवासियों के बीच मिठाई, खील-चूरा, मोमबत्ती, गट्टा-खिलौने और मिट्टी के दीपक तथा रूई की बत्ती बाटा.

सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दीपावली पर्व को सादगी और गरीबों, असहायों के साथ मनाने के निर्देश पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह अभियान चलाया. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्सवों को सामूहिकता से मनाने की परंपरा है. दीपावली के पर्व पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर निशक्तों, असहायों, अनाथों और गरीबों के पास जाकर उनके साथ खुशियां बांटने का काम किया गया.

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि इस दीप पर्व की खुशियों को भाजपा सरकार ने छीनने का काम किया है. नोटबंदी, जीएसटी की मार के साथ मंहगाई से आम आदमी की जिंदगी दूभर हो गई है. गरीबों, किसानों और नौजवानों के मन में निराशा है. असहायों और कमजोर वर्ग के लिए भाजपा नेतृत्व के मन में जरा भी संवेदना नहीं है. समाजवादी पार्टी ही उनके लिए सोचती है और समाजवादी सरकार के समय उनके हित की तमाम योजनाएं लागू की गई थीं.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -