You are here

मोदी सरकार में भारत बना एशिया का सबसे भ्रष्ट देश, BJP की तिजोरी में आए 80 हज़ार करोड़ -अन्ना

नई दिल्ली .भारत में पनप रहे भ्रस्ट्राचार व जनलोकपाल के मुद्दे को लेकर लगातार आन्दोलन करने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा कि पिछले तीन साल से मैं चुप हूं. जब नई सरकार आती है तो हमें उसे अवश्य कुछ समय देना चाहिए, इसलिए मैं चुप रहा लेकिन अब बोलने का वक्त आ गया है.

अन्ना हजारे ने दावे के साथ कहा कि पिछले पांच साल में दान के रूप में भाजपा की तिजोरी में 80 हज़ार करोड़ रुपए की रकम आई है. उन्होंने ने ‘फोर्ब्स’ पत्रिका के एक आर्टिकल में प्रकाशित ट्रांसपैरेंसी इंटरनेशनल सर्वे का हवाला देते हुए यह बात कही.अन्ना हजारे ने ये भी कहा कि “आम जनता अभी भी समस्याओं से जूझ रही है. देश के किसान दुखी हैं. बैंक की ओर से किसानों को जो कर्ज़र दिया जा रहा है उस पर मनमाना ऊंचा ब्याज़ दर वसूल किया जा रहा है यही कारण है कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वो पिछले तीन साल में प्रधानमंत्री को 32 पत्र लिख चुके हैं, लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय से उन्हें एक भी पत्र का जवाब नहीं मिला है.
बता दें, कि मज़बूत जन लोकपाल और देश के किसानों के लिए अगले साल 23 मार्च से अन्ना हजारे दूसरा आंदोलन शुरू करने जा रहे है.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .<a

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(sc_adv_out = window.sc_adv_out || []).upsh({
id : “240339”,
domain : “n.ads3-adnow.com”
});

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment