You are here

योगी राज में ठाकुर युवक ने किया लोधी समाज की महिला से रेप का प्रयाश , शिकायत पर पीड़िता को थानेदार ने भगाया

लखनऊ .उत्तर प्रदेश की सत्ता योगी आदित्यनाथ उर्फ़ अजय सिंह विस्ठ द्वारा सँभाले जाने के बाद से ही पिछड़ी जातियों पर मुख्यमंत्री के स्वजातियो द्वारा दमनचक्र चलाया जा रहा है .पटेल समाज के लोगो की हत्याओ के बाद सहारनपुर समेत अन्य हिस्सों में दलितों पर अत्याचार करने के बाद अब लोधी समाज भी इनके निशाने पर आ गया है .

ताजा मामला उन्नाव के बीघापुर तहसील से है जहा एक लोधी समाज की महिला को खेत में पकड़कर उसके साथ रेप की कोसिस की गई .खबर के मुताबिक बीघापुर सर्किल के बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव मैनीखेड़ा में एक महिला के साथ गांव के ही दबंग द्वारा छेड़छाड़ कर रेप का प्रयाश किया गया .

पीड़ित लोधी समाज की महिला निर्मला पत्नी छेदीलाल के द्वारा पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि 22 नवम्बर को जब वह अपने खेतों की बुआई करा कर शाम लगभग 8:00: बजे घर लौट रही थी, तो रास्ते में उसका मोबाइल कहीं गिर गया . मोबाइल ढूंढने हेतु जब वह वापस खेतों तक जा रही थी तभी रास्ते में गांव के ही ठाकुर समाज के अतुल पुत्र रास बिहारी ने उसे जबरदस्ती गलत नियति से दबोच लिया और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा .जब पीड़ित महिला बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी तो आस-पास के किसानों ने दौड़कर उसे बचाया .आस -पास के किसानो को आता देख आरोपी दबंग अतुल भाग निकला .आरोपी ने भागते वक्त महिला के मंगलसूत्र आदि भी छीन ले गया .

पीड़ित महिला जब अपने साथ घटित घटना का मुकदमा दर्ज करवाने थाने पहुची तो थानाध्यक्ष ने भी महिला को अपशब्द कहते हुए थाने से भगा दिया ,इतना ही नहीं वर्दी के रौब में तैनात थानेदार ने पुनः थाने न आने की नसीहत भी दे दिया .स्थानीय थाने द्वारा न्याय न मिलता देख पीड़ित महिला ने 24 नवंबर को पुलिस अधीक्षक से शिकायत किया .शिकायती पत्र के 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं किया है .इस मामले को लेकर क्षेत्र में लोगो के बीच पुलिसिया भूमिका को लेकर असंतोष व्याप्त है .

रिपोर्ट: डॉ. मान सिंह

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment