You are here

हार्दिक नहीं हारा, सच कहु तो गुजरात की जनता हारी हैं ,EVM की गरबडी जीत गई हैं.

नई दिल्ली .गुजरात चुनाव में ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का लगातार आरोप लगा रहे पाटीदार अनामत आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में आने के बाद पुनः ईवीएम की गरबडी कर भाजपा के जीत जाने की बात कहा है .

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि हार्दिक नहीं हारा,बेरोज़गारी हारी है,शिक्षा की हार हुवी है,स्वास्थ्य की हार हुवी है,किसान की नमी आँख हारी हैं।आम लोगों से जुड़ा हर मुद्दा हारा है एक उम्मीद हारी हैं।सच कहु तो गुजरात की जनता हारी हैं EVM की गरबडी जीत गई हैं.

हार्दिक ने कहा कि यह कैसी जीत है जिसमें मुट्ठी भर लोंग को छोड़कर पूरा प्रदेश बेबस हैं.यह हैरान करने वाली बात हैं.मेरा गुजरात परेशान हैं.


एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि जनता के अधिकारों की लड़ाई जारी रहेंगी,आरक्षण,किसान और युवाओं की लड़ाई हम ईमानदारी से और सत्य के आधार पर लड़ेंगे,जो लड़ेगा वही जीतेगा.

ट्वीट के मार्फ़त हमलावर हार्दिक ने कहा कि मैं बीजेपी को उसकी जीत के लिए अभिनंदन नहीं दूंगा क्योंकि ये जीत बेईमानी से हुई हैं.
गुजरात की जनता जागृत हुवी हैं लेकिन और जागृत होना ज़रूरी हैं.EVM के साथ छेड़छाड़ हुवी है यह हक़ीक़त हैं.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment