You are here

पटेल महापरिनिर्वाण दिवस के आयोजन समिति की बैठक रविवार को इलाहबाद में ,पहुचने की हुई अपील

लखनऊ .लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल महापरिनिर्वाण दिवस के 67वे वर्ष को श्रद्धापुर्बक विशाल स्वरूप में मनाने हेतु सरदारवादी विचारधारा के समर्थक अभी से तैयारीयो में जुट गये है . उत्तर प्रदेश के अधिकतर जिलो में सरदारवादी विचारधारा के लोग जनमानस में छोटी -छोटी गोष्ठी का आयोजन कर इलाहाबाद पहुचने की अपील कर रहे है .

31 दिसम्बर को मनाए जा रहे महापरिनिर्वाण दिवस को भव्य स्वरुप देने हेतु सरदारवादीयों के आयोजन समिति की एक बैठक दिनांक 10/12/2017 दिन रविवार को 11 बजे मटियारा रोड स्थित शिवम गेस्ट हाउस ,रामानंद नगर अल्लापुर इलाहबाद में होने जा रही है .इस बैठक में पहुचने हेतु आयोजन समिति ने सरदार साहब के समर्थको का आवाहन किया है.

गोष्ठी के मार्फ़त अपील :

इलाहाबाद के बलीपुर स्थित बाबू बसंतलाल महाविद्यालय में सैकड़ो सरदारवादीयों की बैठक ,इस बैठक का संचालन डॉ0हरिश्चंद्र पटेल व रामसूरत पटेल ने किया ,31 दिसम्बर के कार्यक्रम के लिए कुर्मी क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष का समर्थन सहित कई प्रोफेसर, प्रवक्ता, सहित सैकड़ों लोगो ने पहुचने का विस्वास दिलाया .

फतेहपुर जनपद के सरायं धरमपुर निवासी शैलेन्द्र पटेल को सम्मानित किया गया , जिन्होंने 2.11कुंतल गेहू का सिक्का बनाकर विश्व मे कीर्तिमान हाशिल किया है. इस अवसर पर सैकड़ो सरदारवादियों ने इलाहबाद पहुचने का संकल्प लिया .

सोसल मीडिया से भी  हो रही पुरजोर  अपील -

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment