You are here

दलित महिला प्रोफेसर को सीओ ने दी जेल भेजने की धमकी

लखनऊ .उत्तर प्रदेश की योगी पुलिस से पीड़ितों को न्याय मिलना मुश्किल हो गया है बल्कि शिकायत करने वालों को भी जेल भेजने की धमकी दे रही है पुलिस .इस बार पुलिसिया कोपभाजन का शिकार एक दलित महिला प्रोफेसर हुई है जिस के पक्ष में न्याय मिलता न देख समर्थकों और छात्रों ने हंगामा किया और हंगामे की भनक पर पुलिस चेती तब जाकर पुलिस दलित महिला प्रोफ़ेसर के केस में बयान लेने के लिए राजी हुई.

गौ रक्षक गुंडों के लिए नजीर ,मुसलमानों ने गड्ढे में गिरी गाय को दिया जीवन दान

ताजा मामला बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय का है. कला संकाय के डीन और पत्रकारिता एवं जन संप्रेषण विभाग के प्रभारी विभागाध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग को लेकर छात्रों ने मंगलवार को लंका स्थित बीएचयू गेट पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया.छात्रों ने बीएचयू गेट से लंका थाने तक प्रतिरोध मार्च और थाने का घेराव भी किया.



सनद रहे कि बीएचयू के पत्रकारिता एवं जन संप्रेषण विभाग में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. शोभना नर्लिकर ने शनिवार को लंका थाने में कला संकाय के डीन प्रो. कुमार पंकज श्रीवास्तव पर भारतीय दंड संहिता की धारा-504, 506 और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम-1989 की धारा-3(1डी) के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराया था.

महिलाओ के सम्मान का ठेकेदार भाजपाई CM रघुबर दास ने महिलाओ से धुलवाया पैर

डॉ. शोभना नर्लिकर का आरोप है कि प्रो. कुमार पंकज ने बृहस्पतिवार को उन्हें कला संकाय के डीन कार्यालय में बुलाया और विभाग के शिक्षकों के सामने उनसे अभद्रता की और उन्हें जातिसूचक शब्दों के साथ गालियां दीं. महिला प्रोफेसर का आरोप है कि इस दौरान डीन ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी .

मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पांच लोगों के हत्यारों का संरक्षक -बृजेश पाठक

प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी स्थानीय पुलिस मूक दर्शक बनी रही तो दलित प्रोफ़ेसर के समर्थक और छात्रों ने प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाई ,इस प्रदर्शन में प्रोफ़ेसर डॉ. शोभना नर्लिकर, राजीव मौर्य, सुनील कश्यप, अनिता भारती, अमरेंद्र प्रताप सिंह, प्रभात महान, कृष्ण मोहन लाल, आरती सुमन, बागी मृत्यंजय, मिनेषी, अतुल यादव, दीपक राजगुरु, ज्ञान वर्धन, सिद्धांत, परमिंदर यादव, नीरज, विनोद शंकर, निधि, कुणाल, जागृति, अशोक सिंह, संदीप प्रजापति, प्रवीण कुमार पाल समेत करीब सैकड़ो लोग शामिल रहे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -