You are here

योगी सरकार का तोहफा, सेल्फी लेने पर लग सकता है यूपीकोका !

लखनऊ.क्रिसमस व नववर्ष मनाने का विरोध कर रहे हिंदूवादी संघठनो की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने एक तुगलकी फरमान जारी कर दिया है ,पुलिस के इस फरमान के बाद विपक्षी दल विरोध पर उतर आए है .पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बंगले की ओर जाने वाली सड़क के साथ सेल्फी लेने पर रोक लगाई है.

पुलिस ने योगी आदित्यनाथ के निवास की ओर जाने वाली सड़क कालीदास मार्ग जहां से शुरू होती है वहां मोड़ पे लगे गेट पर सेल्फी न लेने को लेकर चेतावनी देने वाला बोर्ड भी टांग दिया था किन्तु सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध के बाद इसे हटा दिया गया था. इस बोर्ड पर लिखा हुआ था कि इस वीआईपी एरिया में फोटो खींचना और सेल्फी लेना दंडनीय अपराध है. इसलिए ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी.

योगी की पुलिस द्वारा जारी किए गए तुगलकी फरमान के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी इस बीच ट्वीट करके कहा था- नए साल में जनता को उत्तर प्रदेश सरकार का तोहफा, सेल्फी लेने पर लग सकता है यूपीकोका!

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपीकोका को लेकर अपने एक और ट्वीट में कल सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने ट्वीट किया- यूपीकोका नहीं ये धोखा है. फर्नीचर साफ करने के पाउडर को PETN विस्फोटक बताने वाले जनता को बहकाने में माहिर हैं. 9 महीनों में भाजपा ने जन सुरक्षा से खिलवाड़ करते हुए न सिर्फ समाजवादी ‘यूपी100’ और महिला सुरक्षा की ‘1090हेल्पलाइन’ को बल्कि समाजवादी विकास पथ पर बढ़ते प्रदेश को रोका है.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment