You are here

उन्नाव:तालाब की भूमि पर कब्जा कर दबंग ने किया निर्माण,ग्रामीणों ने डी एम से की शिकायत

बीघापुर,उन्नाव। तहसील व विकास खण्ड बीघापुर की ग्राम सभा कटरादीवानखेड़ा में ग्रामीणों ने गाँव के दबंग प्रवृत्ति के अल्प संख्यक समुदाय के एक व्यक्ति पर ग्राम सभा के तालाब पर अवैध कब्जा कर निर्माण कराए जाने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को लिखित शिकायत की है।

महंत आदित्यनाथ की तो शिक्षा-दीक्षा ही मनुस्मृति पर आधारित है!





जिलाधिकारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में लगभग दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने अरोप लगाया है कि गाँव का नफीस पुत्र शौकत अली जो कि दबंग किस्म का व्यक्ति है, इसने ग्राम सभा के सार्वजनिक तालाब को कब्जा करके उस पर दीवार बना ली है।मना करने पर वह कहता है कि मैं इस पर अपने समुदाय के लिए मसजिद बनाऊँगा और अपना घर बनाऊँगा तुम लोग मेरा कुछ नहीं कर सकते, जिससे षिकायत करना हो कर दो जाकर।


नौकरी के बहाने युवती की इज्जत को तार -तार किया भाजपाई नेता ,वीडियो वायरल
शिकायतकर्ता ग्रामीणों का कहना है कि उक्त व्यक्ति को जब हम लोगों ने रोका तो वह अपने समुदाय के लोगों को इकट्ठा करके अभद्रता करने पर उतारू हो गया।षिकायतकर्ताओं में राम लाल, कुलदीप सिंह,दिलीप, राजेन्द्र प्रसाद, राम खेलावन,षिव मोहन तिवारी, अमिताभ, राजकुमार,रंजीत कुमार, चन्द्रपाल, गंगा दीन,गुड्डू गुप्ता, उपेन्द्र सिंह,कमल कुमार, सूर्य पाल, दिनेश कुमार,हरीश गुप्ता आदि हैं।जिन्होंने डीएम से माँग की है उक्त दबंग से तालाब की भूमि खाली करा कर इसके खिलाफ कानूनी कार्यवही की जाए।

रिपोर्ट -डॉक्टर मान सिंह
खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -