You are here

उन्नाव: यूवक ने अवसादग्रस्त होकर फांसी लगा की आत्महत्या

बीघापुर,उन्नाव। ग्राम सिकन्दरपुरकर्ण के मजरे लोधौरा में मंगलवार की देर रात एक 40 वर्षीय नवयूवक ने घर के कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।चर्चाओं के अनुसार मौत का कारण गांव में बन रही सीसी रोड से उसके चबूतरे कट जाने व पुत्र की चाहत बताई जा रही है।

थाना क्षेत्र के गांव लोधौरा निवासी 40 वर्षीय साहब लाल पुत्र रामचरण ने अपने ही मकान के पिछले हिस्से में बने कमरे में धन्नी में रस्सी बांधकर आत्महत्या कर ली ।

बुधवार की सुबह जब मृतक सो कर नहीं उठा तो घर वालों ने उसे जगाने के लिए दरवाजा खट खटाया पर कमरे के दरवाजे अंदर से बन्द थे और प्रयासों के बाद भी कोई आवाज ना आने पर परिवार के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई जानकारी पाकर पड़ोस के लोग भी घर आ गए और लोगों ने जब दरवाजा तोड़कर देखा तो उसका शव छत की धन्नी में लटका हुआ पाया गया ।

मृतक की पत्नी ऊषा देवी की सूचना पर प्रभारी थाना अध्यक्ष विनोद यादव ने घटनास्थल पर पहुंच शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों व पुलिस के अनुसार मृतक की शादी 18 वर्ष पूर्व हुई थी और उसके केवल 16 वर्ष की एक पुत्री है मृतक दूसरी संतान पुत्र के रूप में चाहता था जिसके ना होने से वह चिंतित और तनाव में रहता था तथा हाल ही में गांव में सांसद निधि से सीसी रोड बन रही थी जो उसके दरवाजे से निकल रही थी,जिसके निर्माण में मानक पूरा करने के लिए उसके चबूतरे काटे गए थे जिसका विरोध मृतक ने किया था,जिसपर गावं वालों ने उसकी जबरदस्त धुनाई कर दी थी,जिससे वह अवसाद में रहता था।

रिपोर्ट: डॉ.मान सिंह

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment