You are here

योगी के मंत्री का बोल : 15 दिन के अंदर विकास नहीं होता तो भाजपा -अपना दल विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे

लखनऊ .मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट के मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह ने बेतुका बयान देकर भाजपा के सहयोगी दलों को अपमानित करने का काम किया है .मंत्री मोती ने कहा है कि जिले के जिन विधायकों ने 15 दिन में विकास का दावा किया था, अगर विकास नहीं होता तो जनता उन तीनों विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे.



इसे भी पढ़े –कैबिनेट मंत्री ठाकुर मोती सिंह से ब्लॉक प्रमुख कंचन वर्मा को जान का खतरा !

प्रतापगढ़ के विकास खंड मंगरौरा क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित जगतपाल रंगनाथ इंटरमीडिएट कालेज के गेट पर  आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री मोती सिंह  ने कहा कि मंगरौरा की धरती से उनकी राजनीतिक यात्रा की शुरुआत हुई है और वह यहां की जनता के हित के लिए मंत्री पद तक छोड़ सकते हैं.  15 दिन पहले मंगरौरा आकर रानीगंज के भाजपा विधायक धीरज ओझा, अपना दल (एस) के विधायक सदर संगम लाल और विश्वनाथ गंज के विधायक डॉ. आरके वर्मा ने विकास की बात कही थी.



इसे भी पढ़े –तानाशाही : रिटायर्ड आईपीएस एस आर दारापुरी को प्रेस कांफ्रेंस से पुलिस ने उठाया

किन्तु यहाँ के विधायक विकास की  दिशा में कार्यरत नहीं है, अगर 15 दिन के अंदर विकास नहीं होता तो तीनों विधायकों के मुंह पर कालिख पोत देनी चाहिए. उन्होंने सहयोगी अपना दल सांसद हरिवंश सिंह पर भी कठोर आरोप जड़ा  कि सांसद हरिवंश सिंह ने जनता के साथ धोखा किया,  एक भी विकास कार्य नहीं करवाया. यहां तक कि  हैंडपंप व सोलर लाइट तक नहीं लगवाई,इसलिए वह जनता के  बीच आते नहीं , बस कहते हैं कि विकास करूंगा. विधायक व सांसद काम करने के बजाय सरकार माहौल खराब कर रहे हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -