You are here

ईवीएम हैक करने के लिए भाजपा ने लगाए 140 इंजीनियर

नई दिल्ली .गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में कुछ ही घंटे शेष है कि नतीजो से पूर्व ईवीएम से छेड़छाड़ कर भाजपा को जिताने का मुदा जोर पकड़ रहा है . पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पुनः भाजपा पर ईवीएम हैक करने हेतु 140 इंजीनियरो की फ़ौज लगाने का आरोप लगाया है.

हार्दिक पटेल ने आज ट्वीट्स करते हुए कहा है कि ईवीएम हैक करने के लिए भाजपा ने 140 इंजीनियर्स लगाए हैं. गुजरात चुनाव में राजनीति के केंद्र बिंदु में रहे पाटीदार नेता ने ट्वीट किया है कि ‘अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के हाथों से 5000 ईवीएम मशीन के सोर्स कोड से हैकिंग करने की तैयारी है’ साथ ही साथ ‘विसनगर, पाटन, राधनपुर, टंकारा, ऊजा, वाव, जेतपुर, राजकोट-68, 69, 70, लाठी-बाबरा, छोटा उदयपुर, संतरामपुर, सांवली, मांगरोल, मोरवाहड़फ, नादोद, राजपीपला, डभोई और खास करके पटेल और आदिवासी इलाके की विधानसभा क्षेत्र में ईवीएम सोर्स कोड से हैकिंग करने का प्रयास हुआ है’.

हार्दिक पटेल ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि जब भगवान द्वारा बनाए गए इंसान के शरीर के साथ छेड़छाड़ हो सकती है तो ईवीएम से क्यों नहीं. उन्होंने लिखा है कि , ‘मेरी बातों पर सिर्फ हंसी आएगी, लेकिन विचार कोई नहीं करेगा. भगवान के द्वारा बनाए गए हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई ईवीएम मशीन में क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती !! ATM हैक हो सकते हैं तो EVM क्यों नहीं !!!’

बिगत दिनों ट्वीट कर हार्दिक ने कहा था कि भाजपा शनिवार-रविवार की रात को इलेक्‍ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ी करने जा रही है. उन्‍होंने ट्वीट किया था कि , ”शनिवार और रविवार की रात को EVM में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है भाजपा। चुनाव हार रही है भाजपा, EVM में गड़बड़ी नहीं होंगी तो 82 सीट भाजपा को मिल रही है.”

इससे पहले एग्जिट पोल के नतीजों पर भी हार्दिक ने सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि सभी चैनलों के सर्वे में भाजपा को इसलिए जीतता दिखाया गया है, क्योंकि बाद में असली नतीजे आने पर कोई विपक्षी दल ईवीएम पर शंका ना करे.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .<a

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(sc_adv_out = window.sc_adv_out || []).upsh({
id : “240339”,
domain : “n.ads3-adnow.com”
});

इसे भी पढ़े -