You are here

विधायक जिग्नेश मेवाणी बोले : PM मोदी का तोड़ा घमंड इसलिए बन रहा हूं निशाना

युवा हुंकार रैली के लिए दिल्ली पुलिस से मंजूरी नहीं मिलने के बाद भी जिग्नेश मेवाणी ने दिल्ली के संसद मार्ग पर की  रैली 

 

नई दिल्ली .दिल्ली के संसद मार्ग पर हुई हुंकार रैली को दलित नेता व विधायक जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी सरीखे असल मुद्दे केंद्र की मोदी सरकार ने दबा दिए. घर वापसी, लव जिहाद और गाय जैसे मसलो को मुद्दा बनाकर उठाया गया ,वे इसके खिलाफ हैं.

आज गुजरात के विधायक मेवाणी की अगुवाई में युवा हुंकार रैली का आयोजन किया गया. सुरक्षा के लिहाज से प्रशासन द्वारा आयोजन स्थल के आसपास भारी पुलिस तैनात किया गया था, अधिकारी अंतिम वक्त तक बोलते रहे कि मेवाणी को रैली करने के लिए अनुमति नहीं मिली थी हालांकि उन्होंने रैली किया .संसद मार्ग थाने के पास इस दौरान बने मंच पर जवाहर लाल नेहरू विवि (जेएनयू) के पूर्व एवं वर्तमान छात्र-छात्राएं भी उपस्थित थे. मेवाणी की इस रैली के समर्थन में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण भी पहुंचे.

रैली में वह बोले कि हम पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया. हम चुनाव लड़े और जीते, वही सिलाई मशीन…पूरे कैंपेन में बोलते थे कि 22 साल में गुजरात में बोलने की राजनीति हुई. हम तो सिलाई मशीन वाले हैं. धागे से धागा जोड़कर राजनीति करने आए हैं, साथी कन्हैया, शेहला और बाकी साथियों का कहना सही है हम लव जिहाद वाले नहीं हैं. हम 14 अप्रैल भी मनाएंगे और वैलेंटाइन डे भी मनाने वाले हैं. ये भी साफ कर दें कि जिस तरह गुजरात में अल्पेश ठाकुर, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक ने मिल कर इनके घमंड को तोड़ा, उसी के चलते हमें टारगेट किया जा रहा है.

हालांकि इससे पहले मेवाणी को अन्य नेताओं के साथ कनॉट प्लेस पर रोक दिया गया था, साथ ही मेवाणी के समर्थकों को पूर्वी दिल्ली के रानी गार्डन इलाके में रोका गया था. जिस पर जिग्नेश मेवाणी ने दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि’हम लोकतांत्रिक और शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने जा रहे थे लेकिन सरकार ने हमें निशाना बनाया और एक चुने हुए प्रतिनिधि को अपनी बात रखने से रोका गया.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(sc_adv_out = window.sc_adv_out || []).upsh({
id : “240339”,
domain : “n.ads3-adnow.com”
});

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment