You are here

हार्दिक पटेल का खुलासा : शनिवार रात EVM में गड़बड़ी कर गुजरात चुनाव जीतेगी भाजपा

नई दिल्ली.गुजरात के विधानसभा चुनाव में यूवा नेता हार्दिक पटेल ने 22 साल पुरानी भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने हेतु मजबूती से चुनाव प्रचार में उतर राजनीति के धुरंधरों के छक्के छुड़ा दिए थे ,एक तरफ केंद्र सरकार व प्रदेशो के मुख्यमंत्री थे तो दूसरी तरफ हार्दिक जिस कारण पुरे चुनावी समर में हार्दिक केंद्र बिंदु बने रहे .

गुजरात चुनाव में जीत का सेहरा किसके सर होगा वह तो मतगणना के बाद पता चलेगा किन्तु नतीजों से पहले विभिन्‍न एग्जिट पोल्‍स ने भाजपा की जीत की भविष्‍यवाणी कर दिया है .इस बीच पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट कर सबको सकते में ला दिया है .

हार्दिक ने आरोप लगाया है कि ‘भाजपा शनिवार-रविवार की रात को इलेक्‍ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ी करने जा रही है’ उन्‍होंने ट्वीट किया, ”शनिवार और रविवार की रात को EVM में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है भाजपा। चुनाव हार रही है भाजपा, EVM में गड़बड़ी नहीं होंगी तो 82 सीट भाजपा को मिल रही है.

एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि ”गुजरात में भाजपा की हार का मतलब है भाजपा का पतन। EVM में गरबडी करके भाजपा गुजरात चुनाव जीतेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेंगी, ताकि कोई प्रश्न ना उठाए।”

सनद रहे हार्दिक ने पहले भी कहा था कि सत्तारूढ़ भाजपा को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है. उन्होंने 14 दिसंबर को अहमदाबाद जिले के विरमगाम में वोट डालने के बाद कहा था कि “सरकारी सचिवालय से सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं।

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .<a

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(sc_adv_out = window.sc_adv_out || []).upsh({
id : “240339”,
domain : “n.ads3-adnow.com”
});

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment