You are here

योगी राज में सामानांतर सरकार चला रहे अपराधी : रामगोविंद चौधरी

लखनऊ। विधानसभा में नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आयी आम जनता दहशत में है। अपराधी सामानांतर सरकार चला रहे हैं। अपराधी घूम-घूम कर पूरे उत्तर प्रदेश में एक से बढ़ कर घटना को अंजाम दे रहे हैं। बुलंदशहर की हैवानियत से प्रदेश की जनता थर्रा गयी है। ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे कार सवार एक पर‌िवार चार बदमाशों के तांडव का श‌िकार बना।

केंद्र सरकार 3 साल के जश्न में मस्त ,ख़ुफ़िया इकाई को ललकारने पहुची लश्कर-ए-तैयबा की टीम

उन्‍होंने कहा कि बदमाशों ने कार में बैठी 4 मह‌िलाओं के साथ गैंगरेप क‌िया फ‌िर परिवार के साथ लूटपाट भी की और परिवार की आबरू बचाने के लिए आगे आये व्यक्ति की गोली मर कर नृसंश हत्या कर दी। सरकार बताए कि सपा शासन काल में हाइवे पर हो रही पैट्रोलिंग रोक दिया क्या? लूट के समय सम्बंधित थानों की पुलिस कहां थी? प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र और प्रदेश की राजधानी लखनऊ, मथुरा, कानपुर, गाजियाबाद, मैनपुरी में पड़ी डकैतियों और लखनऊ में आईएएस की हत्या ने सरकार की कानून व्यवस्था को बेनकाब कर दिया है।

मालेगांव : भाजपा और मोदी मैजिक ख़त्म ,BJP के सभी 27 मुस्लिम उम्मीदवार हारे

श्री चौधरी ने कहा कि सहारनपुर, अलीगढ, मेरठ, गोंडा, पीलीभीत सहित आधा दर्जन जिलों में बढ़े सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहे हैं। जिस तरह से महीने भर से सहारनपुर धूं-धूं कर जल रहा है, उससे मैं दावे के साथ कह रहा हूँ कि बीजेपी सरकार पूरी तरह फेल हो गई है। भाजपा सरकार एक जिला नहीं संभाल पा रही है तो पूरा प्रदेश क्या संभालेगी? इस सरकार में गुंडे माफिया और अपरधियों का मनोबल बढ़ गया है, मानो अपरधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। जबकि अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार में गुंडे-माफिया और अपराधियों की जगह जेल में थी।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -