You are here

योगी राज : सिपाही ने SDM को दी धमकी, रुपये लेकर आ जाओ नहीं तो अंजाम भुगतना होगा

लखनऊ .योगी राज में आतंक राज का बोलबाला है ,अपराधी तो अपराध को अंजाम दे ही रहे है किन्तु दिन दहाड़े खाकी वर्दीधारी भी लूट को अंजाम देने में विवास है .

नगराम थाने में तैनात खाकीधारी सिपाही अनुज कुमार द्वारा घूस मांगने की शिकायत लेकर फरियादी बृहस्पतिवार को एसडीएम मोहनलालगंज के पास पहुंचा. इस बीच सिपाही की कॉल आ गई तो फरियादी ने तत्काल अपना फोन एसडीएम को थमा दिया. इससे अंजान सिपाही ने कहा कि रुपये लेकर आ जाओ नहीं तो अंजाम भुगतना होगा.



योगी सरकार की हार ,वक्फ बोर्ड के हटाए गए सभी सदस्य बहाल

इसके बाद एसडीएम ने सिपाही को जमकर फटकार लगाई और एसओ नगराम को कार्रवाई का निर्देश दिया. नगराम के छतौनी गांव निवासी रामतीरथ का पड़ोसी रामफेर से गुमटी को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. रामतीरथ नगराम थाने में शिकायत की तो सिपाही ने समझौता कराने के नाम पर रुपये मांगे.इस पर पीड़ित अपने पिता भुईयादीन के साथ बृहस्पतिवार को एसडीएम संतोष कुमार सिंह से शिकायत करने पहुंच गया. अभी वह अपनी फरियाद एसडीएम से कर ही रहा था कि सिपाही अनुज कुमार ने कॉल कर एक हजार रुपये रिश्वत लेकर थाने में बुलाया .



रास्ट्रपति चुनाव के बाद कभी भी हो सकता है उप्र भाजपा अध्यक्ष का एलान ,पूर्व मंत्री रामकुमार वर्मा का नाम उछाल पर

इस पर रामतीरथ ने अपना फोन एसडीएम को पकड़ा दिया. इससे बेखबर सिपाही ने धमकाना जारी रखा और कहा कि अगर रुपये लेकर नहीं आए तो नुकसान हो जाएगा. एसडीएम ने जब सिपाही को डांटना शुरू किया तो वह कुछ समझ ही नहीं पाया. थोड़ी देर बाद उसे पता चला कि पीड़ित शिकायत एसडीएम से करने पहुंचा था और उसकी करतूत सामने आ गई. इसके बाद एसडीएम ने एसओ नगराम को फोन कर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इस संदर्भ में सीओ नवीन कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

भाजपा नेता छाप रहा था जाली नोट ,छापने की मशीनें व जाली नोट भी बरामद

श्रोत -अमर उजाला

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment