You are here

योगीराज : भाजपा विधायक को सीएमओ ने बनाया बंधक ,सरदारवादी करेंगे सामंतवादियो के बिरुद्ध संघर्ष

लखनऊ .उत्तर प्रदेश के सत्ता की बागडोर धार्मिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथ आते ही तथाकथित भगवाधारी गुंडों समेत भाजपा के विधायको /सांसदों की गुंडागर्दी मीडिया के मार्फ़त सामने आ ही रही थी कि अब योगी सरकार में कार्यरत आरएसएस विचारधारा के अधिकारीयो का भी रौद्र रूप सामने आने लगा ,नौकरशाह होने की जिम्मेदारी से अलग अधिकारी गुंदगर्दी पर उतारू होकर जनप्रतिनिधियों को बंधक बनाकर अपमान करने में कोताही नहीं वरत रहे है .

ताजा मामला हरदोई जिले से प्रकाश में आया है ,जहा एक अधिकारी ने भाजपा विधायक को बंधक बनाकर बदसलूकी किया.क्षेत्र की निवासी एक नर्स के तबादले के लिए सीएमओ से मिलने गए बिलग्राम-मल्लावां के भाजपा विधायक आशीष सिंह आशू की किसी बात को लेकर बहस होने लगी. इसी दौरान आॅफिस के कर्मचारियों अपने सीएमओ के निर्देश पर मेन गेट का चैनल बंद कर दिया. विधायक ने सीएमओ पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि विधायक आशीष सिंह आशू ने एक नर्स के स्थानांतरण किए जाने के संबध में एक पत्र सीएमओ को भेजा था ,साथ ही फोन से भी उनसे उक्त नर्स का स्थानांतरण किए जाने के लिये कहा था लेकिन इस सबके बावजूद सीएमओ ने नर्स का तबादला नहीं किया.नर्स का तबादला न होता देख विधायक शनिवार दोपहर नर्स के तबादले की सिफारिश लेकर सीएमओ से मिलने गए किन्तु सीएमओ ने प्रोटोकाल का न ही पालन किया न ही विधायक की बातो पर ध्यान दिया जिस कारण विधायक व सीएमओ में बहस होने लगी ,बहस होता देख कार्यालय के कर्मचारियों ने सीएमओ के इशारे पर आफिस के मेन दरवाजे को लाक कर दिया .

विधायक के अपमान पर सरदारवादीवादी विचारधारा के चिन्तक डॉ आर एस पटेल ने कहा कि भाजपा की सरकार में सामन्तवादी व्यवस्था कायम है ,यह सरकार सामंतवादियो के इशारे पर काम कर रही है ,जिस कारण सामन्तवादी प्रवृत के अधिकारी खुला संरक्षण पाकर गुंदगर्दी पर अमादा है .सरदार वादी विचारधारा के लोग जल्द ही इन सामंतवादियो के बिरुद्ध संघर्ष का शंखनाद करेंगे .पिछड़े समाज के जनप्रतिनिधि विधायक के साथ हुए इस कृत्य की सरदारवादी विचारधारा के लोग घोर निंदा करते हुए उक्त अधिकारी को निलंबित करने की मांग करते है .

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment