You are here

आम जनता को इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे मोदी –मायावती

नईदिल्ली.गोवा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी के भाषण पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों को भावात्मक ब्लैकमेल ना करें, अगर मोदी जी ने देश के लिए घर-परिवार छोड़ा है तो वह ऐसे फैसले क्यों ले रहे है जिससे देश की आम आवाम को तकलीफ हो रही हैं.प्रधानमंत्री के उस वादे का क्या हुआ जो उन्होंने विदेशों से काला धन लाने का किया और लोगों के खाते में 15- 20 लाख जमा करवाने का चुनावी वादा भी किया था. उनका कहना है कि वास्तव में मोदी सरकार ढाई सालों में अपने अधिकतर वादों को पूरा नहीं कर पाई है, इसलिए यह सब जनता का ध्यान भटकाने के लिए किया गया है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि मोदी के नोटों की पाबंदी लगाने से जनता परेशान है, इस फैसले से किसान मजदूर गरीब कर्मचारी और व्यापारी सब परेशान हैं. उनको ईमानदारी की सजा क्यों दी जा रही है, अगर मोदी उनकी पीड़ा समझते तो इसके लिए कुछ आवश्यक सुधार करने की कोशिश जरूर की होती.

बसपा सुप्रीमो ने कहा  कि मोदी को सबसे पहले विदेश से काला धन लेकर अपना चुनावी वादा पूरा करना चाहिए था, साथ ही अपने देश में काला धन को सफेद बनाने के लिए जो योजनाएं उनकी सरकार द्वारा लागू की गई है, जिसमें 66 हजार करोड़ रुपया जमा करवाया गया. सरकार उनमें से भी किसी का नाम देश की आम जनता को क्यों नहीं बता रही है.

इसे भी पढ़े -