You are here

आरएसएस नेता इंद्रेश के बिगड़े बोल- क्या तीन तलाक का नियम अपनी बेटी और बहन के साथ करवाएंगे लालू-नीतीश ?

पटना . नेताओ के बिगड़े बोल आज कल शुर्खियो में है .एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पटना पहुंचे आरएसएस नेता इंद्रेश ने आज एक ऐसाबयान देकर बिहार ही नहीं देश की राजनीति को गरमा दिया है .पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद अध्यक्ष लालू यादव पर जमकर निशाना साधते हुए इंद्रेशने कहा कि ये नेता वोट के लिये देश को तोड़ने की राजनीति करते हैं. तीन तलाक के मुद्दे पर दोनों नेताओं को घेरते हुए कहा कि ये नेता क्या तीन तलाक का नियम अपनी बेटी और बहन के साथ करवाएंगे ?
उन्होंने कहा कि अपने घर में ये अपने बेटों को कहेंगे कि वो अपनी पत्नियों को तीन तलाक दे दें. उन्होंने कहा कि चाहे नीतीश कुमार हों या लालू दोनों इंसानियत की राजनीति छोड़ केवल और केवल वोट की राजनीति करते हैं. मैंने इस्लाम के कई मौलानाओं और जानकारों से राय ली है ,तो मौलानाओं की राय तीन तलाक के मुद्दे पर काफी साफ है.लालू ,नीतीश, मुलायम एवं मायावती को इस्लाम का अध्ययन करने की जरूरत है. इन नेताओं को हिम्मत है तो देश को तोड़ने वाले ताकतों को रोकें.
आरएसएस नेता इंद्रेश के इस विवादास्पद बयान के बाद जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि अगर इनको धर्म से इतनी परेशानी है तो वो अपने मुस्लिम नेताओं का नाम बदलें. नीरज ने शाहनावाज हुसैन, मुख्तार अब्बास नकवी सहित भाजपा के कई मुस्लिम नेताओं का धर्म बदलने की मांग की.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -