You are here

इंटरनेशनल बॉर्डर के पास लॉन्चिंग पैड में पाक रेंजर्स की ड्रेस में देखे गए आतंकी, बीएसफ अलर्ट

इंटेलीजेंस एजेंसियों ने खुलासा किया है कि आतंकवादी इंटरनेशनल बॉर्डर के करीब लॉन्चिंग पैड में घूम रहे हैं. ये आतंकी भारत की नजरों से बचने के लिए पाक रेंजर्स की वर्दी में घूम रहे हैं. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान में बैठा लश्कर कमांडर साजिद जट उर्फ नोमी बड़े हमले के निर्देश दे रहा है.

नोमी की कॉल इंटरसेप्ट करने पर इस साजिश का खुलासा हुआ है. नोमी 26/11 हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का सबसे करीबी लश्कर कमांडर माना जाता है. जबकि कश्मीर घाटी में मौजूद लश्कर कमांडर अबू दुजाना इस समय सबसे बड़े आतंकियों के ग्रुप को कर लीड रहा है. सूत्रों के मुताबिक, दुजाना ने कश्मीर में हमले करने के लिए आतंकियों के तीन ग्रुप बनाए हैं, जिसमें से एक को महिला कमांडर लीड कर रही है.

झूठा प्रधानमंत्री नवाज शरीफ

खुफिया रिपोर्ट से हुए बाकी खुलासे…

  1. आतंकियों के एक ग्रुप को फातिमा नाम की लश्कर एसोसिएट कर रही है लीड.
  2. कश्मीर घाटी में पाकिस्तान की तरफ से ये महिला लश्कर की कमांडर ले रही है निर्देश.
  3. आतंकियों के दूसरे ग्रुप को अबू उसामा हमले करने के लिए कर रहा है लीड.
  4. तीसरे ग्रुप को लश्कर का आतंकी हम्माद कर रहा है लीड। ये तीनों आतंकी अबू दुजाना से हमले के निर्देश ले रहे हैं.
  5. इंटरसेप्ट से खुलासा हुआ है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आतंकी KARWAYI कोड नेम का इस्तेमाल कर रहे हैं.
  6. सूत्रों के मुताबिक KARWAYI का मतलब बड़े हमले करने का आदेश है.

खफिया रिपोर्ट से पता चला है कि भारत की सीमाएं पूरी तरह सील होने के चलते हथियारों के लिए भारत के अंदर सुरक्षा बलों से एके सीरीज के हथियार छीनने के निर्देश दिए गए हैं। कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा में लगे सुरक्षा बलों से हथियार छीनने के निर्देश दिए गए हैं.

सूत्रों ने बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आतंकी अब एलओसी के बजाय इंटरनेशनल बॉर्डर के नजदीक बने आतंकियों के लॉन्चिंग पैड से घुसपैठ कर सकते हैं. खुफिया एजेंसियों ने इंटरनेशनल बॉर्डर पर मौजूद 2 लॉन्चिंग पैड में आतंकियों का मूवमेंट देखा है. पाकिस्तान रेंजर्स की ड्रेस में आतंकी मसरूर बड़ा भाई और अभियाल डोगरा में बने लॉन्चिंग पैड में देखे गए.

इस इनपुट के बाद गृह मंत्रालय ने बीएसफ को सुरक्षा और कड़ी करने के निर्देश दिए गए हैं. बॉर्डर के नदी और नाले जो पाकिस्तान से जुड़ते हैं, उन पर और ज्यादा चैकसी बढ़ाने के निर्देश भी दिए गए हैं.

इसे भी पढ़े -