You are here

उत्तर प्रदेश में परिवारवाद व जातिवाद के तिलिस्म को तोड़ भाजपा को मौका दे –नितिन गडकरी

लखनऊ .उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में परिवारवाद व जातिवाद के तिलिस्म को तोड़ कर जनता बिकास ,सुशासन और अपराधमुक्त सरकार बनाने के लिए भाजपा को स्पस्ट बहुमत देकर सरकार बनाने का मौका देगी .
उक्त बाते अंबेडकरनगर में परिवर्तन यात्रा रैली के मंच से केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहते हुए कहा कि कि यह इसलिए आवश्यक है क्योंकि यह देश बहुत धनवान है जबकि यहां की जनता अत्यंत गरीब है.इसके पीछे जातिवाद, धर्मवाद और संप्रदायवाद ही प्रमुख कारण है. हमें दुःख है की आप सभी ने काम पर नहीं बल्कि जाति और मजहब के नाम पर वोट देते आए है ,जिसके कारण प्रदेश में विकास रुका ,अपराध बढ़ा है .उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा ऐसा नहीं होने देगी.




रैली से पूर्व नितिन गडकरी ने 60 किलोमीटर लंबे फोर लेन का शुभारंभ करते हुए स्थानीय सांसद की विभिन्न मांगों को पूरा कराने का आश्वासन देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार वाराणसी से लेकर झारखंड होते हुए पश्चिम बंगाल के हलदिया तक 1680 किलोमीटर लंबा जलमार्ग बनाने जा रही है जो गंगा नदी पर होगा.पूरे 111 नदियों का चयन जलमार्ग के लिए किया गया है, जिसमें अंबेडकरनगर को छू कर बहने वाली घाघरा भी शामिल है.
भाजपा के पूर्व रास्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार चीनी मिल से निकलने वाले शीरे से वह ऊर्जा उत्पन्न करने का कार्य कर रही है. जिससे वाहनों को संचालित किया जा सके.



इसे भी पढ़े -