You are here

क्या हिन्दुओ को सोमवार के दिन जलाभिषेक के लिए छुट्टी देना चाहेंगे – योगी

देहरादून.उत्तराखंड की सरकार ने मुस्लिम समुदाय के कर्मचारियों को जुमे की नमाज पढ़ने के लिए शुक्रवार को 90 मिनट का स्पेशल ब्रेक देने का फैसला क्या कर लिया,अल्पसंख्यक वोटो को रिझाने का प्रयाश करने वाली भाजपा में मानो भुखम्प सा आगया .अभी भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मुस्लिम वोटो को लेकर एक विवादित व्यान दिया ही था की उत्तराखंड सरकार के फैसले के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता और गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जाहिर की है.
सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का चुनाव से ठीक पहले इस तरह का फैसला राजनीतिक तुष्टिकरण है. उन्होंने कहा कि वह हरीश रावत सरकार से यह पूछना चाहते हैं कि क्या वह सोमवार और मंगलवार को भी छुट्टी देंगे ? क्या सोमवार के दिन जलाभिषेक के लिए छुट्टी देना चाहेंगे क्योंकि उत्तराखंड देव भूमि है.मंगलवार के दिन हुनमान चालीसा का पाठ करने वाला हिंदू भी चाहेगा कि उसे भी स्पेशल ब्रेक मिले. क्या हरीश रावत सरकार इसकी अनुमति देंगे?
योगी ने कहा कि लोकतंत्र में इस तरह का फैसला देश को बर्बाद कर देगा. इस पर रोक लगनी चाहिए. ये देश कोई मत, मजहब, संप्रदाय से नहीं बल्कि एक संविधान से चलेगा.




आखिर हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है-भाजपा सांसद

इसे भी पढ़े -