You are here

गुजरात भाजपा की सभा में खाली पड़ी रही कुर्सियां

अहमदाबाद .देश में भाजपा की मोदी लहर का जनाजा निकलने की कगार पर है.भाजपा खुद के शासित क्षेत्रों में भी विकास का काम नहीं कर पाई है. चुनावी दौर में जब भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्री रैली करते है तो कहते है की हजारों और लाखों की संख्या में लोग आए थे,लेकिन इस बात की जमीनी हकीकत कुछ और ही है.

गुजरात के अंबाजी में आदिवासी विकास गौरवयात्रा का समापन हुआ. इस कार्यक्रम के आयोजन में लाखों की संख्या में लोगों के पहुंचने के दावे किए जा रहे थे . जिसके लिए कार्यक्रम में लोगों के बैठने के लिए एक लाख कुर्सियों की व्यवस्था की गई थी, किंतु लोगो के न पहुचने के कारण कुर्सिया खाली पड़ी रही . यह सब देखने के बाद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने समापन कार्यक्रम फटाफट समेट लिया.

आपको बता दें कि आदिवासी विकास गौरवयात्रा के समापन अवसर पर अधिकांश कुर्सियां खाली रहने पर वहां उपस्थित नेताओं ने कार्यक्रम को जल्द से जल्द समेटना चाहा, वहीं मुख्यमंत्री ने भी अपना संक्षिप्त भाषण देकर कार्यक्रम समेट लिया.

लेकिन अपने भाषण के दौरान कांग्रेस को लताड़ते हुए रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता की भूख के लिए वोट की राजनीति की है. समय-समय पर सभी प्रश्नों में नकारात्मक भूमिका निभाई है. इस तरह से उसने गुजरात को बदनाम करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी.

इसे भी पढ़े -