You are here

झूठ का पुलिंदा बाध रहें पीएम और सीएम: अजित सिंह

ीएम् लालकिले की प्राचीर से झूठ बोल कर किसानों को धोखा दे रहे है -अजित सिंह

लखनऊ विधानभवन में पूर्व मुख्यमंत्रियों के तैलचित्र की गैलरी के उद्घाटन समारोह में भाग लेने आएराष्ट्रीय लोकदल प्रमुख अजित सिंह ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रधानमंत्री वमुख्यमंत्री पर झूठ पर झूठ बोलने और विकास से दूर रहने का आरोप लगाया। उनका कहना था किदिल्ली व लखनऊ की सरकारें पूरी तरह से फेल साबित हो चुकी है। अजित ने आगामी विधानसभा चुनावमें गैरभाजपाई गठजोड़ के साथ रहने के संकेत भी दिए।

लखनऊ एक सरकारी कार्यक्रम के सिलसिले में पहुचे रालोद प्रमुख ने प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता में केंद्र सरकार के साथ अखिलेश सरकार को भी आड़े हाथों लिया। आरोप लगाया किप्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री झूठ पर झूठ बोल कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। विकास होने के सरकारीदावों को नकारते हुए अजित ने मुख्यमंत्री पर तंज भी कसा। उनका कहना था कि केवल कुछ दूरी तक हीमेट्रो ट्रेन चलवाने और एक एक्सप्रेस वे बनवाने से विशाल प्रदेश का भला न होगा जबकि सारे समाचार पत्रो में विकास की फर्जी हवा दिखाई  जा रही है|रालोद प्रमुख ने मुलायम सिंह को ‘सुपर मुख्यमंत्रीकरार देते हुए आरोप लगाया कि प्रदेश में क्या हो रहा है? इसकी सच्चाई को ‘सुपर मुख्यमंत्री औरशिवपाल यादव बार बार उजागर करते रहें हैं। भ्रष्टाचार चरम पर होने व सपा नेताओं द्वारा जमीनेंकब्जाने का धंधा करने जैसी बात खुद सपा नेतृत्व ही करता रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था जैसी कोईचीज नहीं रह गयीं। चुनाव पूर्व किसानों के कर्जे माफ करने का वादा किया था परन्तु अमल नहीं किया।मुलायम लगातार मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे है|

श्री सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गन्ना मूल्य भुगतान पर गलतबयानी के मुद्दे पर घेराऔर लालकिले की प्राचीर से झूठ बोल कर किसानों को धोखा देने की बात कही। उनका कहना था झूठ कीदुकान बार-बार नहीं सजती। गठबंधन के प्रश्न पर अजित सिंह ने कहा कि रालोद अभी अकेले दम परचुनावी तैयारी में जुटी है। समय आने पर उचित फैसला लिया जाएगा लेकिन सांप्रदायिकता के खिलाफगैरभाजपाई गठबंधन बनता है तो बात की जाएगी। अजित सिंह का कहना था कि छोटे राज्यों का निर्माणऔर राज्य पुनर्गठन का मुद्दा खत्म नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति तब हीसुधरेगी जब राज्य का पुनर्गठन हो। इस मुद्दे पर भाजपा, सपा और कांग्रेस सभी दल सहमति जता चुके हैपरन्तु विशेष कारणों से सही बात से कतराते है।
        प्रदेश अध्यक्ष डा.मसूद अहमद ने इस मौके पर पूर्व मंत्री वंशनारायण सिंह पटेल, महानंदयादव, महबूब आजम, मंजूषा कपिल एडवोकेट के नेतृत्व में सैकडों समर्थकों को पार्टी की सदस्यता ग्रहणकरायी। इस अवसर पर विधानमंडल दलनेता दलवीर सिंह, युवा लोकदल प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र पटेल,मुश्ताक अहमद, अनिल दुबे, शिवकरण सिंह, भी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े -