You are here

धू –धू कर जलता रहा भाजपा का कमल ,लगे मोदी मुर्दावाद के नारे




लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वरा रणक्षेत्र में उतारे गए लड़ाको की पहली खेप जारी होते ही दल में ही बिरोध के सुर तेज हो गए है. बरेली भाजपा में बगावत तेज हो गई है और बगावती भाजपाईयो ने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी कर कमल को धू –धू कर जलाते हुए मोदी ,भाजपा मुर्दाबाद का नारा बुलंद करते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का पुतला फूंका.

इसे भी पढ़े – चिंतित मुसलमान – सपा के ‘कीचड़’ में ‘कमल’को मौका हाथ न लग जाय
बरेली जनपद के दो सीटों पर घोषित प्रत्याशियों के विरोध में उतरे कर्मठ और समर्पित भाजपाईयो ने इस्तीफा देकर पार्टी की खिलाफत का मन बना लिया है. नवाबगंज विधानसभा सीट पर भाजपा के घोषित प्रत्याशी केसर सिंह का सबसे ज्यादा विरोध हो रहा है.पार्टी से टिकट न मिलने से नाराज स्थानीय नेता एमपी आर्या ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए जनसभा का आयोजन कर पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया.

इसे भी पढ़े -विधायक अमरपाल को बसपा ने भगा दिया,भाजपा बनेगी सहारा
आक्रोशित कार्यकर्ताओ ने केसर सिंह को प्रत्याशी बंनाने के विरोध में पार्टी के झंडे, बैनरों को आग के हवाले कर शीर्ष नेतावो के मुर्दाबाद के नारे को बुलंद किया .नवाबगंज से पार्टी ने बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए दलबदलू ,दागी व्यक्ति को चुनाव लड़ने का मौका दिया है. जिससे कार्यकर्ताओ में असंतोष है.

इसे भी पढ़े –बस्ती-लूट , बलात्कार के आरोपी को रणभूमि में उतारेगी भाजपा ?
वहीँ भोजीपुरा विधानसभा से टिकट की आस लगाए पार्टी के जिला महामंत्री वीरेंद्र सिंह ‘वीरू’ ने भी टिकट न मिलने पर अपने पद से इस्तीफा देते हुए शीर्ष नेतृत्व को खरी –खोटी सुनाया है.भाजपा बरेली में 300 से अधिक असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने विरोध में इस्तीफा दिया है.



Samsung On7 Pro (Gold)

इसे भी पढ़े -