You are here

पाकिस्तान को जवाब दें प्रधानमंत्री -नीतीश

पटना |बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कश्मीर में सेना के 18 जवानों के शहीद होने के बाद केंद्र सरकार से कार्रवाई का आग्रह किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन देते हुए कहा कि आतंकवाद एक ऐसा मुद्दा है, जिसपर देश में एकजुटता होनी चाहिए। पाकिस्तान को केंद्र की मोदी सरकार करारा जवाब दे।
मुख्यमंत्री ने आज एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह बातें कही। उन्होंने कहा यह बहुत ही गंभीर विषय है। यह आरोप-प्रत्यारोप का विषय नहीं है। श्री कुमार ने सभी से इस मुद्दे पर एकजुटता की अपील भी किया ।

उन्होंने कहा कि लोगों को इस मुद्दे पर बहस से भी बचना चाहिए कि कौन कैसे घुस गया, क्योंकि ऐसे आत्मघाती दस्तों को हर बार रोका नहीं जा सकता। लेकिन, देश में इस मुद्दे पर आपसी सहमति होनी चाहिए।नीतीश ने कहा कि कार्रवाई केंद्र सरकार को करनी है। वह जो भी कार्रवाई करेगी, हम लोग साथ हैं। इस विषय पर केंद्र को जो भी रुख अख्तियार करना है उसे करना चाहिए।नीतीश ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ माहौल बनाने के अलावा जहां इसे पनाह दी जाती है, उसके बारे में लोगों के बीच माहौल बनाया जाना चाहिए। उन्होंने साफ कहा कि जो भी हो रहा है, वह पाकिस्तान से हो रहा है। इसमें न कोई विवाद है और न ही शंका है।

इसे भी पढ़े -