You are here

बाराबंकी : चालक को हाईवे पर फेंक ट्रक लूट चलता बने बदमाश

बाराबंकी. ट्रक चालक को अगवा करने और उसकी जमकर पिटाई के बाद बदमाश मरणासन्न हालत में नेशनल हाईवे किनारे फेंक ट्रक लूटकर फरार हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. ट्रक चालक उत्तराखंड के अलमोड़ा जिले का निवासी है, वह सिर्फ अपना नाम व पता ही बता सका है.

उन्नाव: चोरों ने सेंध लगा पार की सोने चाँदी के ज़ेवरों सहित नगदी

बाराबंकी जनपद के कोतवाली रामसनेही घाट क्षेत्र में हाईवे पर ताला मोड़ के पास गुरुवार की सुबह एक ट्रक चालक बेहोशी की हालत में पड़ा मिला. इधर से निकल रहे ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस को जानकरी दी. जिसके बाद पहुंची पुलिस ने चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में ट्रक चालक सिर्फ अपना नाम भगत सिंह पुत्र खेसन सिंह निवासी अलमोड़ा उत्तराखंड ही बता सका है. पुलिस की माने तो चालक की ट्रक को बदमाश लूटकर उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग निकले है.

बसों में छापा मार व्यवस्था सुधारने में जुटे परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

कोतवाल रामराज सरोज का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले की जांच के साथ लुटेरों का पता लगाया जा रहा है. ट्रक में क्या लदा था और चालक उसे लेकर कहां से कहां जा रहा था इस बारे में पता लगाया जा रहा है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -