You are here

बिपक्ष के PM उम्मीदवार होंगे नीतीश : डा. आर. एस. सिंह पटेल

लखनऊ.जनता दल यू की प्रादेशिक कार्यकारिणी की बैठक रविवार को लखनऊ स्थित दारूलसफा बी ब्लाक के कॉमन हाल में सम्पन्न हुआ . बैठक की अध्यक्षता जदयू के प्रदेश संयोजक आर.पी चौधरी व युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. आर.एस. सिंह पटेल के नेतृत्व में किया गया. इस मौके पर प्रदेश के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.इस बैठक में उत्तर प्रदेश के कई जिलों के जिलाध्यक्ष व युवा जिलाध्यक्ष नियुक्त किये गए .

बिहार के लोग मेहनती ,ईमानदार किसी पर बोझ नहीं – नीतीश कुमार

जदयू के प्रदेश संयोजक आर.पी. चौधरी ने चन्दौली के दया राम पटेल, वाराणसी के अवधेश सिंह, मिर्जापुर के संजय सिंह पटेल, इलाहाबाद के सीताराम व प्रतापगढ़ के संजय राज एडवोकेट को जिलाध्यक्ष बनाया . युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. आर.एस. सिंह पटेल ने इलाहाबाद के विपिन विनोद, जौनपुर के राजकुमार पटेल व प्रतापगढ़ के रमेश कुमार को युवा जदयू का जिलाध्यक्ष नियुक्त कर पार्टी की गोपनियता व संविधान का शपथ दिलाया . युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. आर. एस. सिंह पटेल ने बैठक में उपस्थित जनो को संकल्प दिलाया कि पार्टी के सिद्धांतो के साथ समाज के समस्याओं पर पार्टी के साथ एकजुट होकर तेजी से कार्य करें .

दिल्ली : तमिलनाडू के किसानों का मुकदमा लडेंगे प्रशांत भूषण लडेंगे

नेताओ ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को संबोधित करते हुये कहा कि सभी पदाधिकारी अपने जिलों में बूथस्तर पर तेजी से पार्टी को मजबूत करें और पूरे प्रदेश में जदयू के रास्ट्रीय संयोजक नीतीश कुमार के विकास मॉडल व शराबबंदी आन्दोलन के बारे में युवा व महिलाओं को जागरूक करते हुए बिहार में नीतीश कुमार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें.



डॉ. आर.एस. सिंह पटेल ने कहा कि देश में विपक्ष का होने वाले महागठबंधन के पीएम पद के उम्मीदवार हमारे नेता नीतीश कुमार को बनाया जायेगा. इसलिये सभी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सिद्धांतों व विचारों को पूरे प्रदेश में युवा आगे बढ़कर जन जन तक पहुंचाने की कोशिश करें जिससे बिहार की हीं तरह पूरे देश में विकास को गति मिल सके और देश को सही नेतृत्व और देश को फिर से सोने की चिड़िया बनाया जा सके.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment