You are here

सत्तामद में चूर भाजपा नेता ने कोतवाल को चूड़ी पहनाने का प्रयास किया

लखनऊ .बिधान सभा चुनावो में भाजपा ने सुशासन का नारा बुलंद किया था किन्तु योगी आदित्यनाथ के हाथ सत्ता की चाभी मिलते ही हिंदूवादी संघठनो के नेतावो की गुंडागर्दी खुल कर सामने आ रही .हिंदूवादी संघटनो के नेताओ द्वरा सेक्स रैकेट से लगायत जमीन पर कब्जों ,अधिकारियो कर्मचारियों को धमकाने का मामला लगातार मीडिया में सुर्खिया बन रही है ,ऐसा माना जा रहा है की कट्टर हिंदूवादी नेता के रूप में जाने जाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने अपने ही हिंदूवादी नेताओ के समक्ष घुटने टेक दिए है .

ताजा मामला शाहजहांपुर का है जहा एक दबंग भाजपा नेता कोर्ट का आदेश दिखाने पर कोतवाल को धमकी देते हुए चूड़ियां पहनाने का प्रयाश करता है .बताया जाता है की एक मामले की पैरवी हेतु एक भाजपा नेता कोतवाल के पास जाता है तो कोतवाल ने ने कोर्ट के आदेश का वास्ता दिया तो दबंग नेता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया फिर क्या था अपने दबंगई भरे अंदाज मे नेता ने पहले तो अपने समर्थकों को इकट्ठा किया फिर चूड़ियां लेकर थाने में धमक कोतवाल को घेर लिया और उन्हे चुङियां पहनाने की कोशिश करता रहा .इस दौरान कोतवाल बेवस नजर आया .
मीडिया की खबरों के मुताबिक ये वहीं दबंग भाजपा नेता हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले खेत के विवाद के मामले मे इसी थाने के प्रभारी अमर सिंह यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी थी. जिसका ऑडियो खुद कोतवाली प्रभारी ने वायरल किया था, लेकिन भाजपा की सत्ता होने के कारण दबाव के चलते नेता के खिलाफ आला अधिकारियों ने कोई कार्यवाई नहीं किया . उल्टा कोतवाली प्रभारी को ही हटा दिया था. उसके बाद नए कोतवाल पहुंचे केके चौधरी को नेता की दबंगई का शिकार होना पड़ा.

दरअसल मामला कोतवाली जलालाबाद का है. यहां भाजपा नेता मनोज कश्यप जो अपनी दबंग छवि के लिए जाना जाता है . गांव कटेटा मे महेंद्र यादव नाम के किसान की 9 बीघा खेती है. जिस पर महेंद्र ने गेंहू की फसल लगाई थी. अब ये फसल तैयार हो चुकी है. जिसको महेंद्र यादव काटना चाहता है लेकिन दबंग भाजपा नेता मनोज कश्यप उस फसल को कटने नहीं दे रहा है,क्योंकि इसी गांव का रहने वाले दूसरे पक्ष का कहना है कि इस खेत मे उसका रकबा लगता है.

उस रकबे पर महेंद्र यादव ने गेहूं की फसल लगा दी थी. इसलिए जितना उसके रकबे पर गेंहू लगा है उसको वह नहीं काटने देगा और वह पूरा 9 बीघे पर बोए हुआ गेहूं की फसल को काटेगा. गेंहूं काटने पर अपत्ती करने वाला पक्ष दबंग नेता मनोज कश्यप का करीबी है. इसलिए मनोज कश्यप भाजपा की सत्ता की हनक के चलते महेंद्र यादव को गेंहूं काटने नहीं दे रहे हैं.

इसी मुद्दे पर आज भाजपा नेता ने कोतवाल केके चौधरी पर अवैध तरीके से गेंहूं काटने का दबाव बनाया तो उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद क्या था नेता जी को गुस्सा आ गया और जरा सी देर मे फोन करके अपने समर्थकों को इकट्ठा कर लिया और बाजार से चूङियां खरीद ली.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment