You are here

हार्दिक पटेल को जयपुर पुलिस ने किया नजरबन्द




नईदिल्ली .पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल को राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने नजरबंद किया है .हार्दिक पटेल सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे और दोपहर में शहर में होने वाली आप पार्टी की रैली में शामिल होने वाले थे. इस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्यअतिथि थे जिनसे आज हार्दिक पटेल की मुलाकात होनी थी . मोदी के धुर बिरोधी अरविन्द केजरीवाल और हार्दिक पटेल की मुलाक़ात में जयपुर पुलिस ने रोणा लगाते हुए हार्दिक को नजरबन्द कर दिया .
प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपुर पुलिस ने हार्दिक पटेल को जयपुर शहर में प्रवेश को प्रतिवंधित करते हुए हार्दिक पटेल को एयरपोर्ट पर ही नजरबंद कर दिया. एयरपोर्ट पर हार्दिक पटेल के समर्थकों ने जैम कर हंगामा काटा हालत बेकाबू होने की संभावना के बीच उन्हें पुलिस अभिरक्षा में वहां से ले जाया गया.सूत्रों के अनुसार हार्दिक को पुलिस सुरक्षा में जयपुर से अजमेर भेज दिया गया है.

सनद रहे की कल हार्दिक ने लखनऊ में एक बड़े किशान सम्मलेन को संबोधित करने के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गये थे .पाटीदार आंदोलन के बाद हार्दिक पटेल गुजरात हाईकोर्ट से सशर्त जमानत पर राजस्थान के उदयपुर में रह रहे हैं. उन्हें कोर्ट ने उदयपुर में ही रहने की इजाजत दी थी. ऐसे में जयपुर या अन्य किसी शहर में जाने के लिए पटेल को कोर्ट की परमिशन की जरूरत होगी.
यूवा नेता हार्दिक पटेल एक ट्वीट करते हुए कहा है कि जयपुर डीसीपी ने कहा ऊपर से आदेश है. आपको हमारे साथ चलना होगा.
ोट बंदी पर मुखर हो सकते है नीतीश कुमार

इसे भी पढ़े -