You are here

PM नरेन्द्र मोदी देश का बटवारा चाहता है ,मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूँगा-लालू यादव

नई दिल्ली .आयकर विभाग की तरफ से बेनामी संपत्ति के मामले में छापों के बाद पटना में भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट के बाद आज राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूंगा, ये झांसो के राजा है. हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे.समझ लो, मैं डरने वालों मे से नहीं हूं. ट्वीट के मार्फत लालू लगातार भाजपा पर जवाबी हमले कर रहे हैं.




उन्होंने कहा कि ‘ अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे। मोदी देश का बंटावारा चाहता हैं. अभी हम जिंदा है ऐसा होने नहीं दूंगा.
पिछले दिनों पड़े छापों पर उन्होंने कहा ‘छापा..छापा…छापा…छापा..छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा?

उन्होंने कहा है कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो बिल्कुल झूठे है. उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उनकी संपत्ति का पूरा ब्यौरा उनकी साइट पर मौजूद है.रहा शेयर का सवालतो कंपनी के शेयर सही तरीके से खरीदे हैं इसमें गलत क्या है? बीजेपी और आरएसएस पर हमला करते हुए लालू ने कहा कि ‘बीजेपी और आरएसएस वाले सुन लें कि लालू उन्हें दिल्ली की कुर्सी से खींचकर नीचे ले आएगा.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…





इसे भी पढ़े -