You are here

पूजा पाठ के बहाने जिस्म नोच रहा था ढोंगी बाबा ,छात्रा ने बना दिया नपुंशक

नई दिल्ली. केरल के कोल्लम शहर में लॉ की एक आत्म बल की मजबूत छात्रा ने एक ढोंगी बाबा का प्राइवेट पार्ट काट कर हमेशा के लिए नपुंसक बनाने का काम कर दिखाया है .ढोंगी साधू पूजा पाठ की आड़ में छात्रा का पिछले 6 साल से जिस्म नोच रहा था . बीते शुक्रवार को भी पूजा पाठ की आड़ में जिस्म का भूखा पुजारी छात्रा के जिस्म को नोचने का प्रयाश किया किन्तु मन में ढोंगी साधू को सबक सिखाने व हमेशा -हमेशा के लिए सेक्स की भूख को मिटाने हेतु मौका देखते ही छात्रा ने तेज धारदार चाकू से ढोगी के लिंग को काट दिया.

वासना का पुजारी स्वामी गणेशानंद उर्फ हरि स्वामी के नाम से चर्चित यह साधु कोल्लम में पनमाना आश्रम का सदस्य है. जानकारी के मुताबिक छात्रा के घर स्वामी का आना-जाना था, छात्रा ने पुलिस को बताया कि जब वह 16 साल की थी तो इस साधु ने उसका पहली बार बहला फुसला कर रेप किया, उस दिन के बाद ढोंगी बाबा लगातार मौका देखते ही जिस्म नोचना शुरू कर देता था .

पुलिस को दी गई जानकारी में छात्रा ने बताया कि साधु उसकी मां से मिलने उसके घर आता था. उसे जब भी मौका मिलता, तो साधु छात्रा का रेप करता था. शुक्रवार रात को साधु छात्रा के घर आया और जबरदस्ती रेप करने की कोशिश किया . बचाव में छात्रा ने तेज धारदार चाकू से साधु पर वार किया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

ढोंगी साधू का लिंग काटने के बाद छात्रा ने तुरंत पुलिस को फोन किया.मौके पर पहुची पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े हबस के पुजारी साधु को त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों की टीम ने साधु की प्लास्टिक सर्जरी किया . पुलिस के मुताबिक साधु अब खतरे से बाहर है. पुलिस ने साधु के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ढोंगी साधू को सबक सिखाने के बाद से लगातार छात्रा की बहादुरी की तारीफ़ होने लगी है . केरल के मुख्यमत्री पिनारैय विजयन ने कहा कि यह एक बहादुरी भरा कदम है, छात्रा ने सही कदम उठाया है. केरल राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रमीला देवी का कहना है कि इस तरह की घटनाएं अस्वीकार्य हैं. बलात्कारी कभी समाज के रोड मॉडल नहीं हो सकते.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment