You are here

बलरामपुर : नवयुवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

बलरामपुर।घर के अन्दर पत्नी संदिग्ध हालत मे लाश पाई गयी।मृतका के गले पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है।पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर पति व उसके भाईयों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है तथा शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना रेहरा बाजार के ग्राम अधीनपुर के मजरे पुरानी बाजार निवासनी बदरून्निसा 35 पत्नी इमाम अली की रविवार की सुबह संदिग्ध हालत मे घर के अन्दर लाश मिलने से सनसनी फैल गई।मृतका का धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है।बताया जाता है कि इमाम अली की शादी 21 वर्ष पूर्व बदरून्निसा पुत्री जमालुददीन निवासी ग्राम नौसी थाना धानेपुर गोंडा से हुई थी। मृतका के चार संतान है।मृतका का पति इमाम अली घटना से एक माह पहले सऊदी अरब से घर आया था।

ग्रामीणों के मुताबिक इमाम अली सऊदी प्रवास के दौरान अपनी पत्नी के पास रूपये भेजता था।स ऊऊदी से घर आने पर इमाम अली ने मृतका से रूपये मांगे तो पत्नी ने स्वयं डेढ़ लाख रूपये कर्जदार होने की बात अपने पति को बताई।इस बात से पति पत्नी मेें काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। रविवार की सुबह बदरून्निसा की की लाश घर मे पाई गई।थानाध्यक्ष रेहरा बाजार ने बताया कि मृतका के पिता जमालुददीन की तहरीर पर पति इमाम अली व उसके भाईयों के विरुद्ध  दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है तथा पति को गिरफ्तार कर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।
रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -